शाहरुख़ खान की पार्टी में आमिर क्यों नहीं खाते खाना, अलग से जाता है उनका टिफिन

बॉलीवुड फिल्म जगत में अगर सबसे बड़े सुपरस्टारों की बात की जाए तो उनमें सबसे पहले तीनों खानों के नाम का जिक्र देखने को मिलता है. सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे फेमस खान तिकड़ी है. बॉलीवुड में शाहरुख़ खान को किंग नाम के नाम से जाना जाता है जबकि आमिर खान को मिस्टर परफेक्ट कहा जाता हैं. आज हम किंग खान और मिस्टर परफेक्ट के बारे में आपको एक राज की बात बताने जा रहे है.

आमिर और शाहरुख़ खान में काफी अच्छी दोस्ती है और इनकी यह दोस्ती फैंस के बीच खूब चर्चा में रहती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगी.

घर से टिफिन लेकर पहुंचे थे आमिर

दरअसल एक बार शाहरुख़ खान ने अपने जहां एक पार्टी रखी थी, इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ आमिर खान भी शामिल हुए थे.

shahrukh khan and aamir

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख़ खान की इस पार्टी में आमिर खान ने खुद का खाना खाया था. आमिर खान के इस कदम ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थी. आमिर खान पार्टी में अपना खुद का टिपिन लेकर पहुंचे थे.

उस वक्त हर किसी के मन में बस यही सवाल था कि आखिरी आमिर खान ने ऐसा क्यों किया? इतना ही नहीं कई लोगों ने तो शाहरुख़ और आमिर के बीच किसी तरह की अनबन होने तक की बात कहीं.

लेकिन बाद में इसकी असल वजह सामने आई, दरअसल आमिर खान ने बताया कि उन दिनों वह अपनी फिल्म ‘दंगल’ को लेकर तैयारियों में जुटे हुए थे. इसके लिए वह काफी स्ट्रिक्ट डाइट ले रहे थे इसलिए वह पार्टी का खाना नहीं आ सकते थे.

इसलिए लेकर गए टिफिन

अभिनेता के मुताबिक उन्होंने पार्टी के खाने से बचने के लिए अपने साथ खुद के खाने का टिफिन कैरी किया था. दरअसल आमिर खान अपने दोस्त शाहरुख़ की पार्टी में जाने से इनकार नहीं कर सकते थे इसलिए उन्होंने टिफिन के साथ जाने का फैसला किया.

aamir in king khan party

बता दें कि शाहरुख़ खान ने यह पार्टी अपने घर पर अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल के सीईओ टीम कुक के स्वागत में रखी थी. इस पार्टी में उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया था.

इस पार्टी में आमिर खान को भी बुलाया गया था और वह पहुंचे भी थे. वहीं जब पार्टी में खाने की बात आई तो आमिर खान ने घर जाने की बात कही लेकिन शाहरुख की पत्नी गौरी खान के जोर देने पर वह रुक गए और अपना टिफिन निकाल सभी के साथ खाना खाने लगे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.