तो क्या अब तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं आमिर खान? जानिए कब लेंगे नयी दुल्हनियां के साथ ‘सात फेरे’

सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान करके हर किसी को चौंका दिया. वहीं अब एक बार फिर से आमिर खान ने अपने फैन्स को चौंका दिया. आमिर ने अगस्त में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक देने का ऐलान करके फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैन्स से लेकर हर किसी को शॉक कर दिया था. आमिर खान के तलाक की चर्चाएं अभी बंद भी नहीं हुई थी कि अब एक बार फिर से आमिर अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान जल्द ही तीसरी बार शादी के सूत्र में बंधने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया हैं कि आमिर खान किसके साथ तीसरा निकाह करने जा रहे हैं.

आमिर की तीसरी शादी को लेकर चर्चा तेज

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया हैं कि आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ ही तीसरी शादी करने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन अभी तक आमिर की होने वाली दुल्हनियां का नाम सामने नहीं आया है, इसके बाद एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड नजर आ रहा हैं.

ameer khan film

आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. हर किसी को आमिर की इस अपकामिंग फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

इसी बीच उनकी तीसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोर पकड़ती जा रही हैं. अब हर किसी को उनकी फिल्म के साथ-साथ उनकी शादी का भी इंजतार हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की शादी का ऐलान उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद कोई ऐलान हो सकता है. बताया जा रहा हैं कि शादी को लेकर अभी कोई ऐलान इसलिए नहीं किया जा रहा हैं क्योंकि अगर शादी की खबर बाहर आती है तो सभी का ध्यान फिल्म से ह’टकर उनकी शदी पर चला जाएगा.

Aamir Khan wedding

फिल्म के रिलीज के बाद होगा ऐलान

ऐसे में फिल्म को बड़ी तादात में नुकसान उठाना पड़ेगा. आमिर और उनकी फिल्म की पूरी टीम फिल्म को इससे दूर रखना चाहती है. साथ ही यह भी ध्यान में रखा जा रहा हैं कि फिल्म रिलीज से पहले किसी तरह के कोई वि’वाद में ना फं’से. फिल्म रिलीज के बाद ही आमिर अपनी निजी लाइफ को लेकर अलग कदम उठाएंगे.

आपको बता दें कि आमिर खान ने जब तलाक लिया था तब इसका कारण उनकी हालिया फिल्म में नजर आई कोई नई एक्ट्रेस बताई जा रही थी. हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्श्न नहीं दिया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *