आराध्या बच्चन ने हिंदी में गाई कविता, वीडियो हुआ वायरल, पिता अभिषेक बच्चन ने दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन अपनी बहतरीन अदाकारी के साथ अपनी बेहतरीन हिंदी के लिए भी जाने जाते है. अमिताभ को हिन्‍दीं पर शानदार पकड़ का यह हुनर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन से मिला, जो हिन्‍दी साहित्‍य के बहुत बड़े कवि रहे है.

इस बीच बिग बी की पोती आराध्या बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आराध्या हिंदी में कविता सुनाती नजर आ रही है.

अभिषेक ने दिया रिएक्शन

आराध्या के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है. इस पर अभिनेता व आराध्या के पिता अभिषेक बच्चन ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

aaradhya bachchan video

आपको बता दें कि आराध्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक बच्चन और बिग बी को टैग भी किया है.

इसी वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देतेे हुए लिखा कि विरासत जारी है.. इसी कमेंट पर अभिषेक ने हाथ जोड़ने का इमोजी कमेंट करते हुए यूजर की बात से सहमति जाहिर की. उनका ये रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि वीडियो में आराध्या ने पहले हिंदी कविता की कुछ पंक्तियां कही फिर कहा कि अगर कोई किसी भाषा को सीखना चाहता है तो उसे कविताओं से शुरू करना चाहिए.

आराध्या ने वीडियों में कहा कि उनकी क्लास कविताएं सुनाएगी, जो हिंदी भाषा के लिए प्रति उनके प्यार को दिखाएगी. इस वीडियों में आराध्या काफी क्यूट लग रही है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.