दिवंगत अभिनेता के दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में थे सुशांत सिंह, बताई बड़ी वजह

दिवं’गत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला लगतार सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह केस को जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया. इसी बीच सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक बड़ा खुलासा किया हैं. सैमुअल हाओकिप ने दावा करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक-दुसरे को प्यार करने लगे थे. सैमुअल हाओकिप के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर हड़’कंप मच गया है.

हाओकिप ने कहा कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. हाओकिप ने गुरुवार 20 अगस्त को यह दावा अपने वेरीफाई इंस्टाग्राम अकाउंट से किया.

sushant and sara

इतना ही नहीं सैमुअल ने अनुमान लगाते हुए कहा कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया जो 2019 में रिलीज हुई के बाद बॉलीवुड माफिया ने उनका ब्रेक-अप कराने में अहम भूमिका निभाई. आपको बता दें कि सुशांत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

अपनी पोस्ट में सैमुअल ने लिखा कि मुझे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का समय आज भी याद हैं. इस दौरान सुशांत और सारा पूरी तरह से एक-दुसरे के प्यार में डूबे हुए थे. उनका प्यार बेहद ही शुद्ध और बचपन की मासूमियत से भरा हुआ था.

एक-दुसरे के लिए दोनों में ही जबरदस्त सम्मान था. जो आज तक के रिलेशनशिप में बहुत ही कम देखने को मिलता हैं. सैमुअल ने यह भी बताया कि सुशांत के परिवार उनके दोस्तों और उनके स्टाफ के लिए भी सारा के मन में बहुत सम्मान था.

उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन के बाद क्या सारा का सुशांत से ब्रेक अप करने का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव के चलते लिया गया था.

 

View this post on Instagram

 

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

आपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ के जरिए किया था. साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने कोस्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए केदारनाथ फिल्म के एक साल पूरे होने पर एक चलती-फिरती पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में उन्होंने कहा था कि मुझे आप से अच्छा पिट्ठू नहीं मिल सकता था.

साभार- जनता का रिपोर्टर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *