करोड़पति बिजनेसमैन की बीवी ऑटो वाले के साथ भागी, साथ में ले गयी 50 लाख रूपये

मध्यप्रदेश से एक प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है. आप ने अक्सर सुना होगा कि प्यार अंधा होता, ना कुछ देखता और न ही कुछ सुनता. इस कहावत को सच करने वाला यह मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर के खजराना थाना इलाके में रहने वाले संभ्रात परिवार की महिला अपने आशिक एक ऑटो चालक के साथ फुर्र हो गई है. खबरों के अनुसार महिला फरार होने से पहले तिजोरी में रखे 45 लाख और जेवर से भरा बैग भी ले उड़ी.

जब यह चौंकाने वाला मामला परिवार के सामने आया तो परिजनों ने पुलिस में दोनों के खिला’फ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस दोनों की लताश करने में जुटी हुई हैं.

अपने से 13 साल छोटे ऑटो चालक के साथ भागी महिला

आपको बता दें कि यह मामला एक सभ्रात परिवार का है जो हाजी कॉलोनी खजराना में रहता है. जहां पर एक महिला के लापता होने की खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार ऑटो चालक और महिला एक दुसरे से बहुत इश्क करते थे.

khajarana

रिपोर्ट्स के अनुसार महिला द्वारा रिक्शे वाले प्रेमी को बार-बार वीडियो कॉल करके उस से बात किया करती थी. दोनों के बीच दिन-रात लंबी बातचीत हुआ करती थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजनों ने बताया है कि महिला पिछले 8 दिनों से अपने घर से लापता है. उन्होंने महिला को ढूढने का काफी प्रयास किया लेकिन जब वो नहीं मिली तो महिला के पति ने अपनी पत्नी के लाप’ता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी.

बताया जा रहा है कि महिला का ससुराल और मायका दोनों ही पक्ष करोड़ों की जमीन-जायदाद के मालिक हैं और धनाढ्य वर्ग से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन महिला अपने ससुराल वालों को बिना कुछ बताएं, गुपचुप तरीके से घर से बाहर निकल गई. इसी के बाद से ही महिला लापता हैं.

महिला को था ऑटो चालक से प्रेम

वहीं जब ससुराल पक्ष ने महिला के गायब होने को लेकर पड़ताल की और जानकरी जुटाई तब उन्हें यह पता चला कि महिला का एक ऑटो चालक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसके साथ ही घर में रखे हुए रूपये और जेबर भी गायब थे. इसके बाद परिजनों को सारा खेल समझ आ गया.

आपको बता दें कि परिजनों ने बताया है कि महिला की उम्र 45 वर्ष है. पति के अनुसार महिला एक ऑटो चालक के साथ भागी है जो उम्र में उस से करीब 13 साल छोटा है. पति ने खजराना थाने में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ऑटो चालक और महिला को तलाश कर पूरे मामले का खुलासा करने के प्रयासों में जुटी हुई हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.