सुशांत ही नहीं बॉलीवुड का यह एक्टर भी हो चूका डिप्रेशन का शिकार, कहा- चार साल घर बैठा और…

छोटे पर्दे पर मिस्टर बजाज के रूप में घर-घर पहचान बनाने वाले एक्टर रोनित रॉय को Alt Balaji औऱ Zee5 की वेब सीरीज कहने को तो हमसफर हैं के सीजन 3 के लिए खूब सराहना मिल रही हैं. लोग उन्हें इस किरदार में खूब पसंद कर रहे है. रोनित अपने करियर के इस मोड़ पर अपनी सक्सेस से बहुत खुश हैं.

लेकिन रोनित ने अपने जीवन में मुश्किल दिनों का भी सामना करना पड़ा है. रोनित बताते है कि एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी रहा था जब वह बहुत बुरी तरह से डि’प्रेशन का शिकार हो गए थे. इतना ही नहीं उन्हें शरा’ब की लत भी लग गई थी.

ronit roy

रोनित रॉय ने द क्विंट को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि साल 1992 में उन्होंने जान तेरे नाम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन यह सिल्वर जुबली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. रोनित ने बताया कि मुझे कोई नई फिल्म के ऑफर्स ही नहीं दे रहा था.

उन्होंने कहा कि आज अगर किसी एक्टर की फिल्म 100 करोड़ भी कमा ले तो वह स्टार कहा जाता हैं. लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसी दौरान मैं 4 साल तक घर पर खाली बैठा रहा बिना किसी प्रोजेक्ट के. इस दौरान मैं डि’प्रेशन में चला गया था.

मुझे शराब की बहुत बुरी तरह से लत भी लग गई थी. मैं उस दौर में राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग से काफी प्रभावित था. लेकिन मैं जैसे-तैसे खुद को संभाला और कुछ वक्त बाद मैंने खुद पर औऱ एक्टिंग पर ध्यान देना शुरू कर दिया.

उन्होंने कहा कि मैंने खुद पर काम करना शुरू किया. पहले मैं राजेश खन्ना को देख कर एक स्टार बनना चाहता था पर फिर मैंने अपनी सोच बदली और मैं एक बेहतरीन एक्टर बनने की ख्वाहिश रखने लगा.

आपको बता दें रोनित रॉय की नई सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह वेबसीरीज फैमिली डिसफंक्शन पर आधारित है. इसमें रोनित ने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं. वहीं दर्शन उनके किरदार रोहित को सीरीज में काफी पसंद कर रहे है.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.