बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बनी माँ, शादी के 3 साल बाद सेरोगेसी से हुआ बच्चा

बॉलीवुड की बहु-चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है. इसकी जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दी. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने के बाद दुनियाभर में चर्चा में आई थी. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर बताया है कि वह मां बन गई है और बच्चे का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के माँ बनने पर बधाई का तांता लगा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का हमारी फैमली में स्वागत कर रहे हैं.

Priyanka Chopra mother

उन्होंने आगे लिखा कि हम सम्मान के साथ यह कहना चाहते हैं कि इस खास वक्त में हमारी प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जाए, इस वक्त हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में राजस्थान के उम्मेद महल में पारंपरिक तरीके से अमेरिकी एक्टर और सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई थी.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस माता-पिता बनने के बाद काफी उत्साहित हैं

इसके बाद से ही प्रियंका अपना ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही अपने पति के साथ बिता रही है. प्रियंका और निक अक्सर ही अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके लाइम लाइट बटोरते रहते हैं.

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे मशहूर और सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं. वह एक समय में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर रह चुकी है.

Priyanka Chopra becomes mom

प्रियंका चोपड़ा को अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शानदार अभिनय के लिए भी पहचाना जाता हैं. उनकी अभिनय की हर मंच पर जमकर तारीफ होती रही है, उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी है, जबकि उन्हें पांच बार फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चूका हैं.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक

फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान को देखते हुए भारत सरकार ने उन्हें साल 2016 में पद्म श्री से सम्मानित किया था.

वहीं टाइम मैगजीन ने प्रियंका को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में गिना था. उन्हें फोर्ब्स ने भी दुनिया की 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट शुमार किया था.

Priyanka Chopra mom

प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद तमिल फिल्म थमिज़न (2002) के साथ फ़िल्मी दुनिया में अपना कदम रखा था.  उन्होंने बॉलीवुड में द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई (2003) से डेब्यू किया.

बॉलीवुड में सफलता का मुकाम हासिल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखाया.

प्रियंका ने विशेष रूप से 2021 में द व्हाइट टाइगर और साइंस फिक्शन द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में काम किया जिसके लिए उनकी खूब तारीफें मिली.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.