दिवंगत टीवी एक्टर अनुपम श्याम के भाई ने सुपरस्टार आमिर खान पर लगाए यह बड़े आरोप

दिवंगत टीवी एक्टर अनुपम श्याम के भाई ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फ़ैल गई है. उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि आमिर खान ने उनके भाई अनुपम श्याम की मदद करने का वादा किया था लेकिन इसके बाद जब उन्हें कॉल किया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया.

आपको बता दें कि बीते सोमवार को अनुपम श्याम की मौ;त हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो काफी वक्त से बीमार चल रहे है और उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है जिसके चलते उनका निध’न हो गया.

आमिर ने की वादा खिलाफी

आपको बता दें कि अनुपम श्याम ने स्लमडॉग मिलेनियर और बैंडिट क्वीन जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था. टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान अनुराग श्याम ने बताया कि उनके भाई अनुपम मन की आवाज प्रतिज्ञा नामक शो के बंद होने के बाद से ही काफी परेशान थे.

Anupam Shyam

इसी बीच इन सब कारणों से चलते उनके मल्टी ऑर्गन फेल हो गए. अनुपम श्याम ने आशुतोष गोवारिकर की सुपरहिट फिल्म लगान में सुपरस्टार आमिर खान के साथ काम किया था. अनुपम बीते कुछ सालों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. नि’धन से एक सप्ताह पहले ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था.

इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने आगे कहा कि हमें आमिर खान द्वारा भरोसा दिया गया था कि वो हमारी मदद जरुर करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने कुछ ही महीने बाद फोन तक उठाना बंद कर दिया. अनुराग ने कहा कि मेरे भाई इस बात को लेकर बहुत ज्यादा परेशान थे कि उनका शो मन की आवाज प्रतिज्ञा बंद हो जाएगा.

इसके बाद से ही उनकी सेहत धीरे धीरे ख़राब होने लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ वक्त से अनुपम श्याम किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे.

डॉक्टरों ने एक्टर अनुपम को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके. आपको बता दें कि अनुपम श्याम ने फिल्म लगान में एक्टर आमिर खान के साथ काम भी किया है. उन्होंने गांधीगिरी, नायक जैसी कई हिट फिल्समों में शानदार और यादगार अभिनय किया था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.