VIDEO: ‘अरे शर्म कर तुझे उत्तर प्रदेश दिखाई नहीं देता, .. महिला पैनलिस्ट से तू-तड़ा’क पर उतर आये…

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और एंकर अर्नब गोस्वामी अपने चैनल पर लगातार बॉलीवुड में ड्र’ग्स के मामले को लेकर ब’हस कर रहे है. रिपब्लिक भारत में हर रोज इस मामले को लेकर तीखी बह’सबा’जी देखने को मिल रही है. ऐसी ही एक बहस के दौरान समाजसेवि’का प्रीति पांडे और शिवसेना नेता विक्रम सिंह यादव भि’ड गए. डिबेट के बीच बात इतनी बढ़ गई कि प्रीति पांडे तेज आवाज़ में बोलने लगी तो वहीं शिवसेना नेता तू त’ड़ा’क पर उतर आए.

डिबेट के दौरान प्रीति पांडे ने कहा कि इन सभी ने अ’फी’मचि’यों की वकालत की है, इन लोगों ने रिया की फिर उसके भाई की वकालत की. ये सब देश के ग’द्दा’र हैं. शिवसेना पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि आपको शर्म नहीं आती चरसियों का पक्ष लेते हुए. जितने लोग दुबई में बैठ कर बॉलीवुड चलाते हैं वो सब जेल में जाएंगे.

prati and shivsena

प्रीति की इस बात पर शिवसेना नेता विक्रम भड़क गए और जवाब देते हुआ कहा कि प्रीति पांडे आपको कुछ आता पता तो है नहीं. इसको अपना यूपी दिखाई नहीं दे रहा है. यूपी में एक लड़की के साथ कितना गल’त होता है वो नहीं दिख रहा क्या? उसके खिलाफ आवा’ज़ उठा’ई क्या?

विक्रम ने आगे कहा कि उसके साथ द’रिं द’गी की गई उसकी जा#न च’ली गई, वो नहीं दिख रहा? इस पर प्री’ति ने कहा कि सुन लीजिए यह डिबेट बेबी पें’ग्वि’न पर है. कब तक बचाइएगा बेबी पें’ग्वि’न को?

इस पर विक्रम सिंह यादव ने कहा कि आप खुद को समाजसेविका बताती हो लेकिन अपने यहां का हाल नहीं दिख रहा? क्या सौ#दे बा’जी है ये बताओ कि क्या सिर्फ महाराष्ट्र मुंबई के लिए ही बोलना है. तुम्हें अपना राज्य नजर नहीं आता है क्या? महिला होकर महिला के लिए आवाज नहीं उठा’ई अरे श’र्म कर, अरे शर्म कर. तुझे यूपी की घ’ट”ना दिखाई नहीं दे रही है?

इस पर गुस्सा’ई प्रीति ने शिवसेना नेता से कहा कि आप लोग चर’सी गं’जेड़ि’यों के वकील बन जाइए. विक्रम सिंह यादव जी आप सेंसलेस बातें कर रहे हैं. तु’झे तु’झे बोल रहे हैं आपको तमीज नाम की कोई चीज नहीं है? आपको तमीज है? आप लोग तो एक महिला को भी गा’ली देते हैं. कंगना रनौत को अ’प श’ब्द कहते हैं आपके नेता. इस दौरान अर्नब शिवसेना नेता की बात पर काफी भ’ड़क उठे.

साभार- जनसत्ता

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *