VIDEO: देश की नब्ज के खिलाफ बोलता था.. अब क्यों चुप है?’, लाइव शो में सलमान खान का नाम ले चीखने लगे अर्णब

न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के विवा’दित एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एंकर अर्नब गोस्वामी चिल्लाते हुए नजर आ रहे है और सलमान खान के लिए अप’मानज’नक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अर्नब गोस्वामी को खूब ट्रोल कर रहे है और जमक’र ल’ता’ड़ भी लगा रहे है.

अर्नब ने सलमान खान के खिलाफ तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि वो सलमान, जो इतना बोलता था ना? अब वो कहां है, कहां छुपा बैठा हुआ है? वह ड्र’ग्स मा’फिया के खिलाफ एक भी आवाज क्यों नहीं उठा रहा है? क्यों उसकी बोलती बंद है? मैं सलमान खान का नाम लेकर यह सवाल पूछता हूं. आप कहां हैं?

Salman Khan

उन्होंने आगे कहा कि सलमान की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया, सलमान ने एक भी ट्वीट तक नहीं किया. दिशा सलियन के पूरे मामले पर आप चुप क्यों हैं? सुशांत की ह#त्या को लेकर भी आप चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? किस शहर में हो तुम, किस देश में हो तुम सलमान खान. देश के नब्ज के खिलाफ बोलने वाले शख्स हो तुम, तो बोल कर दिखाओं. बोलतीं क्यों बंद है?

इस दौरान अर्नब गोस्वामी ने उनके प्रोफेशनल लाइफ को भी निशाने पर लिया और आगे कहा कि जब कोई बिग बॉस का डायलॉग लिखकर हा’थ में देगा तो उसे पढ़ोगे…वो भी र’ट्टा मारके, तो क्यों ना पूछूं मैं? अब बोलती क्यों बंद है तुम्हारी?

अर्नब गोस्वामी का सलमान खान पर चीखते चिल्लाते हुए यह वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को जमकर प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिस्सा अर्नब गोस्वामी को जमकर ट्रोल कर रहा है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती है, वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का एक लोकप्रि’य चेहरा भी हैं. सलमान इस शो को पिछले कई सालों से होस्ट कर रहे है. इस साल भी वो इस शो को होस्ट करने वाले है. हाल ही में कलर्स टीवी इस रियलिटी शो के आगामी संस्करण का एक वीडियो भी जारी किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *