शाहरुख़ का नाम और शोहरत आर्यन के सहारे नीचे गिराने की कोशिश की जा रही है- शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बेहद ही मुश्किल हालातों का सामना कर रहे है. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जे’ल में है, उन्हें ड्र’ग्स के मामले में उन्हें गि’रफ्तार किया गया है. ऐसी परेशानियों के बीच सोशल मीडिया पर कई लोग अभिनेता शाहरुख़ खान का समर्थन करते नजर आ रहे है. इसके आलावा बॉलीवुड स्टार्स भी उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे है. सलमान, ऋतिक रौशन और रवीना टंडन के बाद अब दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी शाहरुख के समर्थन में उतर आए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ETimes के साथ बातचीत के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले को लेकर अपनी राय रखी. सिन्हा ने कहा कि हम ऐसा नहीं बोल सकते है कि ये उनका धर्म है जो रस्ते में आया है.

शाहरुख़ को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो इस विषय का उपयोग करने में लगे हुए है जो कि पूरी तरह गलत है. जो कोई भी भारतीय है वह भारत माता का ही सपूत है और सभी भारतीय संविधान के अधीन बराबर हैं.

Shatrughan Sinha 1

सिन्हा ने आगे कहा कि शाहरुख खान एक बहुत बड़े सुपरस्टार है जिसके चलते ही उनके बेटे को टारगेट किया जा रहा है, इस केस में और भी नाम है जैसे मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट लेकिन उन्हें लेकर किसी तरह की कोई बातचीत नहीं की जा रही हैं.

अभिनेता ने आगे कहा कि इससे पहले जब ऐसा हुआ था तब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण पर फोकस किया गया था जबकि उस वक्त भी और भी कई नाम सामने आए थे लेकिन इसके बाद भी दीपिका ही फोकस पर थी.

बॉलीवुड के लोग साधे है चुप्पी

उसी तरह से इस बार आर्यन के साथ वहीं खेल खेला जा रहा है , क्योंकि वो शाहरुख खान के बेटे है और उन्हें अभिनेता के साथ समझौता करने का मौका मिल गया है.

aryan khann

इस मामले को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडस्ट्री के लोगों की चुप्पी साधने पर भी अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर अगर बॉलीवुड का कोई शख्स कुछ कहता है और उसके जो नतीजे होंगे उस पर सरकार कुछ कर पाएंगी.

इस तरह के मामले हमारे लोगों को गह’रा अघा’त पहुंचाते है. घर के बाहर वि’रोध प्रदर्शन होते है, इसलिए वो कुछ ही बोलने से बचते हुए नजर आते है. आप जब भी कास्ट‍िंग काउच या ड्रग्स को लेकर बात करते है तो आप फिल्म इंडस्ट्री में लोगों की संख्या से उसे जज करने लगते है.

आपको बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को रात के वक्त मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्र’ग्स पार्टी में हिस्सा लेते हुए पकड़ा था. इसके बाद उन से पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आर्यन की जमानत याच‍िका पर फिर से 13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में सुनवाई होगी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.