आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी पर केस दर्ज, 2018 से ही फ़रार था ये एक मामले में

2 अक्टूबर को शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्र’ग्स मामले में गिर’फ्तार किया गया था. इस दौरान एनसीबी की हिरासत में मौजूद आर्यन के साथ एक शख्स की सेल्फी सामने आई थी. शुरुआत में लोगों को लगा कि यह कोई एनसीबी अधिकारी या कर्मचारी है लेकिन बाद में एनसीबी ने बयान जारी करके बताया कि यह शख्स उनकी टीम का हिस्सा नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह शख्स किरण गोसावी है. आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी की मुश्किलें अब और भी बढ़ने वाली हैं.

किरण गोसावी एनसीबी के स्वतंत्र गवाह है और इनके खिलाफ अब एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है. किरण गोसावी के खिलाफ पालघर के केलवा पुलिस ने जा’लसाजी और धो’खाध’ड़ी का एक और मामला दर्ज किया है.

आर्यन के साथ सेल्फी लेकर फंसे किरण गोसावी

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि किरण ने विदेश में नौकरी दिलाने का वादा करते हुए दो युवकों से पैसों की ठ’गी की है. इस एफआईआर के बाद किरण गोसावी पर कुल चार एफआईआर हो चुकी है.

NCB witness

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किरण गोसावी ने मलेशिया में नौकरी देने वाला एक विज्ञापन फेसबुक पर पोस्ट किया था. जिसे देखने के बाद साल 2018 में उत्कर्ष तारे और आदर्श केनी ने किरण से संपर्क किया था. दोनों से किरण ने मलेशिया के कुआलालंपुर के बड़े होटल में नौकरी दिलवाने का वादा किया.

इसके बाद दोनों पीड़ितों से 1.65 लाख रुपये किरण ने वसूले, यह रकम दोनों युवकों ने ऑनलाइन ट्रांसफर की थी. इसके बाद कुआलालंपुर जाने के लिए दोनों दिसंबर 2018 में कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे. यहां पहुंचने में उन्हें पता चला कि किरण की तरफ से दिए गए टिकट और वीजा फ’र्जी हैं.

इसके बाद ठ’गी का शिका;र हुए उत्कर्ष और आदर्श ने किरण से मिलने का प्रयास किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. पीड़ित ने किरण गोसावी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई. युवकों को कहना है कि हमारी तरह और भी कई युवक है जो किरण की ठ’गी का शि’कार हुए है.

किरण गोसावी के खिलाफ है चार एफआईआर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पूरे मामले को तीन साल बीत चुके है लेकिन अभी तक उत्कर्ष तारे और आदर्श केनी की शिकायत पर कोई समाधान नहीं हो पाया है. किरण गोसावी साल 2018 से ही फरार चल रहा है और अभी भी वो इस मामले में पुलिस की गिर’फ्त से बाहर है.

लेकिन जब आर्यन क्रूज ड्र’ग्स पार्टी मामले में आर्यन के साथ सेल्फी लेकर किरण गोसावी चर्चा में आए तो उन से जुड़े पुराने मामले भी सामने आने लगे. किरण की आर्यन के साथ सेल्फी के आलावा उनके एनसीबी के गवाह होने की भी खूब चर्चा चल रह हैं.

इसी को देखते हुए दोनों पीड़ि’त युवकों ने एक बार फिर से गोसावी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं. पीड़ि’त युवकों ने गोसावी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किरण गोसावी के खिलाफ धो’खाध’ड़ी के तीन और केस भी दर्ज हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *