आर्यन खान की ज़मानत रद्द, ना ड्र’ग्स मिला, ना पैसा, लेकिन स’ज़ा पूरी मिल रही है

मुंबई क्रूज ड्र’ग्स पार्टी मामले में 14 दिनों से जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज 20 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. इससे पहले सेशंस कोर्ट में जज ने 14 अक्तूबर को वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित किया है. कोर्ट ने लगातार दो दिन चली सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित किया था. पिछली सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने दावा करते हुए कोर्ट में कहा था कि आर्यन 20 साल की ऐज से ड्रग्स ले रहे है.

इतना ही नहीं एनसीबी ने आरोप लगाया है कि इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ आर्यन के कनेक्शन हैं. वहीं बुधवार को जब सुनवाई शुरू हुई तो शाहरुख़ खान के फैंस बड़ी तादात में कोर्ट के बाहर मौजूद रहे और आर्यन की बेल करने की मांग करते नजर आए.

जमानत याचिका ख़ारिज

वहीं कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार ख़ारिज की गई है.

aryan khan bail

इसके साथ ही आर्यन के साथ गिर’फ्तार किये गए अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत नहीं मिल सकी. उन्होंने भी बेल के लिए अर्जी दी थी जिन्हें सेंशन कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है.

वहीं जब कोर्ट की कार्रवाई शुरू हुई तो शाहरुख खान के बॉडीगार्ड और मैनेजर पूजा ददलानी जमानत पर कोर्ट का आर्डर लेने के लिए सेशन कोर्ट पहुंछे थे.

वहीं इस दौरान कोर्ट के साथ-साथ शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर भी बड़ी तादात में शाहरुख़ खान के फैन्स नजर आए जो आर्यन को सपोर्ट कर रहे थे.

वहीं आर्यन की जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद इस मामले में जांच कर रहे एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा कि हमेशा जीत सच की होती हैं- सत्यमेव जयते.

करेंगे हाईकोर्ट का रुख

वहीं सोशल मीडिया पर आर्यन खान की जमानत को लेकर चर्चा शुरू हो गए है. हालांकि सुबह से ही इसे लेकर चर्चा की जा रही है. कई लोग आर्यन का समर्थन करते हुए उनके लिए बेल की मांग कर रहे थे. जबकि कई लोग उन्हें बेल देने का विरो’ध करते हुए भी नजर आए.

वहीं कोर्ट के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अब अपने बेटे को जे’ल की सलाखों से बाहर निकालने के लिए शाहरुख़ खान अगला कौन-सा कदम उठाएंगे?

आपको बता दें कि आर्यन खान के वकील ने पहले ही साफ कर दिया था कि जमानत न मिलने की सुरत में हाईकोर्ट का रुख किया जाएगा. माना जा रहा है कि अब आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की जाएगी. सूत्रों के अनुसार वकीलों ने इसके लिए तैयारी कर ली हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *