बीजेपी जिलाध्यक्ष का आपत्तिजनक ऑडियो हुआ वायरल, महिला की मजबूरी का उठा रहे फायदा

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह ऑडियो मध्यप्रदेश का है. इसमें एक महिला और एक राजनेता के बीच चल रहा वार्तालाप सुना जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस ऑडियो में जिस नेता की आवाज़ सुनाई दे रही है वो बीजेपी के नेता है. यह ऑडियो मध्यप्रदेश के सीधी जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष का है. हालाँकि यह ऑडियो कोरोना काल के दौरान का है.

जब यह ऑडियो सामने आया था तो इसमें राजनीति में भूचाल ला दिया है. एक तरफ जहां आम जनता कोरोना वायरल से त्रस्त थी और हर कोई जनता की मदद के लिए प्रयास करने में जुटे हुई थे. सभी नेता कोरोना से बचने के उपाय खोज रहे थे वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष एक महिला के पीछे दीवाने हुए जा रहे थे.

बीजेपी जिलाध्यक्ष का ऑडियो वायरल

दरअसल सीधी बीजेपी के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर सामने आया था, यह ऑडियो एक बार फिर से वायरल होने लगा है. वायरल वीडियो में बीजेपी जिलाध्यक्ष को किसी महिला के साथ बातचीत करते हुए सुना जा रहा है.

jila president of BJP

यह बातचीत काफी आपत्तिजनक है जिसके चलते काफी विवा’द देखने को मिला. खबरों के अनुसार वायरल ऑडियो में महिला बीजेपी जिलाध्यक्ष से बात कर ही है. यह महिला घरेलू हिं’सा एवं यौ’न उत्पी’ड़’न का शि’कार बताई जा रही है.

महिला बीजेपी जिलाध्यक्ष से मदद मांगने का प्रयास करती प्रतीत हो रही है जबकि चौहान महिला की मजबूरी का फायदा उठाने का प्रयास करते सुनाई दे रहे है. ऑडियो में बीजेपी नेता को उक्त महिला से उसकी कुछ विशेष तस्वीरें मांगते हुए सुनाई दे रहे है. नेता महिला को घूमने चलने का प्रस्ताव भी देते है.

महिला को लुभाने का किया प्रयास

ऑडियो में नेता महिला को दूसरे हॉस्पिटल में नौकरी दिलाने और उसे दूसरी जगह कमरा दिलाने की बात भी कहते सुनाई पड़ रहे है. हालांकि इस बातचीत के दौरान महिला भी उनका पूरा साथ देते हुए नजर आ रही है.

वहीं इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विपक्ष कांग्रेस ने बीजेपी नेता की कड़ी आलोचना करते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग उठाई थी. यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है लेकिन वायरल अभी हो रहा है. वीडियो में महिला और बीजेपी नेता आपत्तिजनक और अश्लील बातें करते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *