शादी के फोटोशूट के दौरान नशे में धुत्त आंटी सड़क पर लेट, जानिए फिर क्‍या हुआ?

एक फोटोशॉप एक्‍सपर्ट ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही फनी स्‍टोरी पोस्‍ट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरसअल उन्होंने एक शादी की घट’ना को शेयर किया है. उन्‍होंने बताया कि शादी के बाद दूल्‍हा और दुल्‍हन वीडियो में चलते हुए आ रहे थे।

नशे में धुत्त आंटी सड़क पर लेटी

इस बीच कपल के साथ में उनके कुछ रिश्‍तेदार भी मौजूद थे. लेकिन तभी एक आंटी लेटी हुई नजर आईं, वह शराब के नशे में धुत्त दिखी और उनके आगे दो शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं.

Aunty lay on the road

यह आंटी कैमरे ही तरफ पोज देती नजर आ रही थी। फोटोशॉप एक्‍सपर्ट ने वीडियो से उस लेटी हुई आंटी को हटा दिया. वीडियो इतनी सफाई से एडिट किया गया था कि ऐसा लगा कि वीडियो के फ्रेम में वह आंटी कभी थी ही नहीं.

इस वीडियों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फोटोशॉप एक्‍सपर्ट ने लिखा कि जब कोई क्‍लाइंट न’शे में धुत्त आंटी को वीडियो से हटाने के लिए कहे.

वहीं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली। एक शख्‍स ने आंटी को वीडियो से हटाए जाने पर मायूसी जाहिर की।

Aunty on the road

उन्‍होंने लिखा कि उनको फोटो में होना चाहिए था. एक अन्‍य शख्‍स लिखता है कि आपने फोटो से सबसे खास चीज तो हटा ही दी. एक और यूजर ने कहा कि उन्‍हें फिर से वीडियो में शामिल करें वह पार्टी की असली जान हैं.

वहीं एक यूजर ने तो और गजब का कमेंट किया, यूजर लिखता है कि मैं एक फोटो उनके साथ रखना पसंद करुगा और एक फोटो उनके बिना, जिससे ह्यूमर बना रहेगा।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.