वायरल खबर:- बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना गाने वाले बच्चे को गिफ्ट में मिली इतने लाख की कार

सोशल मीडिया पर कब किस की किस्मत बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. यह एक ऐसा मंच है जहां कब कौन से उभरते हुए कलाकार रातों-रात बड़े मंच पर पहुंच जाए इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. आप ने अब तक ऐसे कई कलाकार देखें होगें जो सोशल मीडिया के सहारे बहुत बड़े मुकाम तक पहुंचे है और आज भी अपनी एक बड़ी पहचान रखते है.

इसी कड़ी में हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे. इस गाने को गाने वाला कलाकार एक बच्चा है जिसका नाम सहदेव दिर्दो है. वीडियो में बच्चे ने इस अंदाज में इस गाने को गया है कि यह हर जगह वायरल हो रहा है.

रातों रात फेमस हुए सहदेव

गाना वायरल होने के बाद सहदेव पुरे सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गए है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उनके वीडियो को पसंद किया जा रहा है. इस बाल कलाकार ने भी अपने जीवन में कभी यह नहीं सोचा होगा कि वो इतनी सी उम्र में इतनी अधिक प्रसिद्धि हासिल कर लेंगे.

sahdev dirdo girf

एक छोटा बच्चा सहदेव एक गाना वायरल होने के बाद अब एक बड़ा सेलिब्रिटी बन गया है. आपको बता दें कि सहदेव को हाल ही में इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच पर बुलाया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

सहदेव छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक गरीब परिवार से संबंध रखते है, जिन्होंने एक गाने के दम पर बड़े मंचों तक अपनी पहुंच बना ली है. इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच पर सहदेव का जोरदार स्वागत किया गया. रियालिटी शो के सभी जजों ने इस युवा प्रतिभा की जमकर तारीफ भी की.

गिफ्ट में मिली लाखों की कार

बता दें कि शो के दौरान अनु मलिक,सोनू कक्कड़और हिमेश रेशमिया मंच पर मौजूद थे और उन्होंने सहदेव के गाने को भी सुना. अब सहदेव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक मंहगी कार गिफ्ट के तौर पर दी जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि रातो रात सुपरस्टार बने सहदेव के हाथ में MG HECTOR कार की चाबी नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस आलीशान कार की कीमत लाखों रुपए में है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस कार की कीमत 23 लाख रूपये बताई जा रही है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.