बला सी खूबसूरत हैं ये महिला पत्रकार और न्यूज़ एंकर, नंबर 4 तो देती हैं मॉडल्स को टक्कर

यूसी न्यूज़, दिल्ली: क्या आप जानते हैं भारत की सबसे खूबसूरत महिला पत्रकार कौन-सी हैं? हम देश और दुनिया की हर पल की खबर (News) से रूबरू रहना चाहते चाहते. खबरों की पहुंच में बने रहने के आज कई तरीके मौजूद है लेकिन इनमें आज भी सबसे ज्यादा लोकप्रिय है न्यूज़ चैनल (News Channals) ज्यादातर लोग देश-विदेश की खबरें जानने के लिए न्यूज़ चैनल ही देखते है. इस दौरान हमें टीवी पर न्यूज़ बताते हुए कई एंकर और पत्रकार (Journalist) नजर आते है जो हमें खबरें पढ़कर सुनाते है.

अक्सर कहा जाता है कि कोई बात या खबर कितना प्रभाव डालेगी ये उसे किस अंदाज में और किसके द्वारा बोला जा रहा है उस पर भी निर्भर करता है. यही वजह है कि अक्सर ही लोग उस खबर को भी बड़े शौक से सुनते है जिससे उनका कोई लेना-देना ही नहीं.

प्रसिद्ध भारतीय महिला न्यूज़ एंकर | Famous Indian Journalists

इसलिए ही टीवी न्यूज़ के लिए एंकर काफी महत्व रखते है. भारतीय मीडिया जगत में कई बड़े चेहरे है जो हर न्यूज़ अपने चैनलों द्वारा जनता तक पहुंचाते है. ऐसे ही कुछ महिला एंकरों के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं.

इन महिला एंकरों को ना सिर्फ टीवी पर एंकरिंग के लिए पसंद किया जाता है बल्कि इन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो किया जाता है. ये एंकर अपने बेबाक अंदाज के साथ अपनी बाला की खूबसूरती के लिए भी काफी फेमस है.

इन एंकरों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन्स फॉलोइंग देखने को मिलती है. तो चलिए नजर डालते है कुछ ऐसी ही खूबसूरत महिला एंकरों की लिस्ट पर

अंजना ओम कश्यप | Anjana Om Kashyap

anjana om kashyap
Anjana Om Kashyap

बेहद ही खुबसूरत और तेज तर्रार एंकर और पत्रकार अंजना ओम कश्यप की काफी फैन्स फॉलोइंग है. अंजना इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर, लेखक और उप संपादक हैं.

आज के समय में अंजना ओम कश्यप किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. अंजना का बेबाक अंदाज भी खूब पसंद किया जाता है.

श्वेता सिंह | Shweta Singh ABP News

Sweta Singh
Sweta Singh

श्वेता सिंह भी हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक की ही एंकर और उप संपादक हैं. श्वेता सिंह अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है, वो काफी सटीक अंदाज में खबरें देती है.

आजतक से पहले श्वेता जी न्यूज़ सहारा और हिंदुस्तान टाइम्स में भी काम चुकी है. आपको बता दे कि पत्रकार श्वेता सिंह खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल्स से कम नहीं हैं.

रुबिका लियाकत | Rubika Liyaqat ABP News

rubika liyaquat
Rubika Liaquat

रुबिका लियाकत न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ की पत्रकार और न्यूज़ एंकर है. रुबिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

रुबिका अपनी बेबाकी और तेजतर्रार अंदाज में एंकरिंग करने के चलते काफी चर्चा में रहती है. इसके साथ ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी अच्छी-खासी सुर्खियां बटोरी रहती हैं.

रुबिका लियाक़त सोशल मीडिया पर भी जबरजस्त एक्टिव रहती हैं, यही वजह है के उनकी ट्वीटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

मयंती लैंगर | Mayanti Langer Journalist

Mayanti Langer
Mayanti Langer

मयंती लैंगर सबसे खूबसूरत और चर्चित महिला पत्रकारों में से एक है. बता दें कि मयंत्री एक स्पोर्ट्स पत्रकार और एंकर है. उन्होंने टेन स्पोर्ट्स न्यूज़ जैसे कई बड़े चैनलों के लिए रिपोर्टिंग का काम किया है.

सोशल मीडिया पर उनके लिए काफी दीवानगी देखने को मिलती है. ख़ूबसूरती के मामले में मयंत्री मॉडल्स को टक्कर देती नजर आती है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके फोटोज काफी वायरल होते हैं.

रोमाना इसर खान | Romana Isra Khan ABP News

Romana Isar Khan
Romana Isar Khan

रोमाना एबीपी न्यूज़ की एंकर है और अपनी खूबसूरती के चलते अक्सर ही चर्चे में छाई रहती है. एबीपी न्यूज़ से पहले वो न्यूज़ 24 में भी काम करती थी.

रोमाना साल 2012 में एबीपी न्यूज़ के साथ जुडी. आज वह चैनल की प्राइम टाइम न्यूज़ एंकर हैं. रोमाना डेली न्यूज़ के साथ-साथ क्रिकेट से जुड़े कार्यक्रम भी होस्ट करती हैं.

देश-दुनिया की Viral ख़बर से अपडेट रहने के लिए UC News हिंदी को गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें, या हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें और पढ़ें भारत की ख़बरेंबॉलीवुड न्यूज़क्रिप्टो करंसीबिज़नेस,  न्यूज़ और क्रिकेट की ख़बरें.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.