बीफ खाने को लेकर माँ से किया वादा तोड़ चुकी है कंगना, ट्रोलर्स बोले- मानवता पर शर्म जिस धर्म की हैं, उस धर्म पर शर्म…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना लगातार बयान दे रही है. इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच जुबानी जं’ग भी छिड़ी. इस मामले में सोशल मीडिया पर कई लोग कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे है. एक तरफ जहां कंगना खुद को हिन्दुत्ववादी बताने की कोशिश कर रही है, वहीं ट्रोल्स उनके कुछ पुराने बयानों को खोजकर सामने ला रहे है.

ऐसा ही एक पुराना इन्टरव्यू एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इसे कंगना ने जो जवाब दिया उसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे है और यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. शेयर किये गए इन्टरव्यू में कंगना रनौत ने बताया था कि वो ना सिर्फ मांसाहारी रह चुकी है बल्कि वह बीफ भी खा चुकी हैं.

kanganara

कंगना ने कई बार बताया है कि वे रिबेल हैं और उन से जिसके लिए मना किया जाता है, वो वहीं काम जरूर करती हैं. इस पुराने इंटरव्यू में उन्होंने इसी बात को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि बीफ खाने का उनका मन तब से हुआ जब उनकी मां ने उनको इस चीज के लिए साफ मना किया था.

कंगना ने बताया कि जिस दिन मैं अपना घर छोड़कर आई, मेरी मां ने मुझे कहा कि मैं चाहती हूं कि तुम मुझ से एक वादा करो. मां ने कहा कि हम हिंदू हैं, इसलिए तुम कभी भी बीफ मत खाना. इसके बाद से ही मैं इसे आजमाने के लिए बहुत उत्सुक थी.

kangana beef

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगा कि गो’मांस में कुछ तो होगा तभी मेरी मां ने इसे खाने से मना किया है. इसलिए मैंने इसे खाया और यह मुझे बहुत पसंद आया, इसके बाद से मैं नियमित रूप से बीफ खाती हूं.

इस इंटरव्यू को शेयर करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा थे कि KanganaRanaut मानवता पर शर्म.. जिस धर्म से है, उस धर्म पर शर्म, एक लड़की होने पर शर्म. क्योंकि इस लड़की के कारण एक अच्छी लड़की के चरित्र पर भी शक होता हैं. #NationalShameKangana

इसे जवाब देते हुए कंगना रनौत ने बीफ खाने का समर्थन किया और बीफ खाने में कुछ गलत नहीं है यह भी कहा, हालांकि उन्होंने बताया कि उन्होंने मांसाहार बंद कर दिया है लेकिन बीफ खाने का वो समर्थन करती हैं.

कंगना रनौत ने ट्वीट में कहा कि गो’मांस खाने या किसी अन्य मां’स को खाने में कुछ भी गलत नहीं है. यह किसी धर्म के बारे में नहीं है, यह बात किसी से भी छुपी हुई नहीं है कि कंगना ने 8 साल पहले शाकाहारी जिंदगी अपनाकर योगी बनना चुन लिया था.

उन्होंने आगे लिखा कि अब वो किसी एक धर्म में विश्वास नहीं रखती हैं. कंगना के भाई आज भी मांस खाते हैं और इस वजह से वो कंगना से कम हिंदू नहीं हो जाते हैं. हम मध्‍यकालीन युग में नहीं रह रहे है. आज कोई भी अपना धर्म बना सकता है और उसका अनुसरण कर सकता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *