‘भाभी जी घर पर हैं’ के आसिफ शेख का नाम World Book of Records में दर्ज

टेलीविजन की दुनिया में भरपूर मनोरंजन का मजा देने के लिए मशहूर शो “भाभी जी घर पर हैं” के बारे में बताने की जरूरत नहीं हैं. यह एक ऐसा शो है जिसने अपने शुरुआती दिनों से ही लोगों को भरपूर मनोरंजन दिया और सबको अपना दीवाना बना डाला. हालांकि शो को शुरुआत से जो लोकप्रियता और दर्शक मिले उसमें पिछले कुछ वक्त से गिरावट देखने को मिली लेकिन अब भाभी जी घर पर हैं शो के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

दरअसल इस शो में काम करने वाले एक कलाकार का नाम वर्ल्ड बुक और रिकॉर्ड में शामिल हुआ है. मशहूर अभिनेता आसिफ शेख को इस सम्मान से सम्मानित किया गया है.

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम

बता दें कि आसिफ और मनोरंजन जगत का रिश्ता तीन दशक से भी पुराना है. अपने करियर के दौरान आसिफ शेख ने कई नमी फिल्मों और टेलीविजन शोज में शानदार किरदार निभाए है.

aasif sheikh

शो भाभी जी घर पर हैं में आसिफ शेख को पॉपुलर किरदार विभूति नारायण मिश्रा का रोल निभाते है. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में प्रसिद्ध किया है. आसिफ शो भाभी जी घर पर है की शुरुआत से ही उसके एक अभिन्न अंग रहे हैं.

आसिफ शेष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में एक पोस्ट करके बताया कि उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से नवाजा गया है. छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो में विभूति नारायण का किरदार प्ले कर रहे आसिफ शेख ने अपनी पोस्ट में एक तस्वीर भी साक्षा की है.

bhabiji ghar par hain

तस्वीर में एक्टर आसिफ शेख वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के अवार्ड के साथ पोज करते हुए दिखाई दे रहे है. इसे लेकर आसिफ शेख ने बताया कि उन्हें यह अवार्ड इस शो (भाभी जी घर पर हैं) में 300 से अधिक किरदार निभाने के लिए दिया गया है.

actor

एक्टर ने Telly Talk से बातचीत के दौरान बताया कि यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है. वहीं उनकी इस उपलब्धि पर उनके फैंस और उनके को-स्टार उन्हें बधाई देने में लगे हुए है. इसी कड़ी में अंगूरी भाभी ने भी विभूति नारायण मिश्रा यानि आसिफ को बधाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

अभिनेता के अनुसार अंगूरी भाभी समेत शो के सभी स्टार ने इस ख़ुशी को मिलकर सेलिब्रेट किया. उन्हें सबकी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं भी मिली है. तिवारी जी और अंगूरी भाभी अका शुभांगी अत्रे ने उन्हें सुबह ही बधाई दे दी थी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.