‘बिग बॉस’ 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सलमान खान को लगा झटका, टूटे दिल के साथ किया भावुक ट्वीट…

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का असमिक निधन की खबर को साल की सबसे बड़ी शॉकिंग न्यूज कहना गलत नहीं होगा. सिद्धार्थ छोटे पर्दे के बड़े सितारे थे, उन्हें उनके फैंस रियलिटी शो का मास्टर भी कहते थे. इस समय सिद्धार्थ अपने करियर के शिखर पर थे और बॉलीवुड फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने में लगे हुए थे.

सिद्धार्थ के दुनिया छोड़कर जाने की खबर ने पुरे देश को झंझोर कर रख दिया, सोशल मीडिया पर मातम छा गया है और हर कोई उनके अचानक जाने से हैरान और दुखी नजर आ रहा है. सिद्धार्थ को बिग बॉस का टीआरपी बूस्टर भी कहा जाता था.

सलमान खान हुए भावुक

सिद्धार्थ के असमिक निध’न पर लोग शोक व्यक्त कर रहे है. आम लोगों के साथ-साथ तमाम सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे है. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निध’न की खबर पर प्रतिक्रिया दी है.

salman khan and sidhart

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन पर ट्वीट करके शोक जाहिर किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक्टर बहुत जल्दी इस दुनिया को छोड़ गए है.

सलमान खान ने लिखा कि बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. तुम्हें याद किया जाएगा. परिवार को मेरी तरफ से संवेदनाएं है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

सिद्धार्थ बिग बॉस सीजन 13 में शो के सबसे बड़े हाईलाइट थे. इसी दौरान उन्होंने लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई. हालांकि शो के दौरान सिद्धार्थ को कई बार सलमान खान से डांट भी पड़ी थी.

सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ के टेंपर इश्यूज को लेकर उन्हें सलाह भी दी थी. एक बार तो सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्से को काबू में रखने के लिए टिप्स तक दिये थे.

शो के दौरान सिद्धार्थ और सलमान खान के बीच खास बॉन्ड देखने को मिला था. सलमान कभी उनके साथ मस्ती मजाक करते नजर आते थे तो कभी उन्हें डांटते हुए भी नजर आते थे.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी के दौरान उन पर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे. ऐसे में कई मौकों पर शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ को सपोर्ट करते दिखे थे. सलमान सिद्धार्थ को इस हद तक सपोर्ट कर रहे थे कि उन्हें ट्रोलिंग का सामना तक करना पड़ा था.

सोशल मीडिया पर सलमान को ट्रोल करते हुए यह कहा जाने लगा था कि सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करते हैं. इतना ही नहीं शो के कई कंटेस्टेंट्स का भी ऐसा ही मानना था. बिग बॉस के सीजन 13 को सुपर हित बनाने में सिद्धार्थ का बड़ा योगदान रहा था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.