अरबपति बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने अपने मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी- देखें खूबसूरत तस्वीरें

अरबपति बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी और माइक्रोसॉफ्ट की उत्तराधिकारी जेनिफर गेट्स ने शादी रचा ली है, इसके लिए बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी रखी गई है. जेनिफर ने मिस्र के 30 वर्षीय घुड़सवार नायल नासर के साथ विवाह किया है. शनिवार की दोपहर में जेनिफर और नासर की शादी की खुशी में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया गया था. जबकि जेनिफर और नासर शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधे. यह शादी काफी सीक्रेट रही, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी समारोह न्यूयॉर्क की नॉर्थ सलेम के एक गार्डन में किया गया था जो 142 एकड़ में फैला हुआ है. इसमें करीब 300 लोग शामिल हुए थे. बता दें कि जेनिफर नासर को 2017 से डेट कर रही थी.

जेनिफर ने मुस्लिम नासर से रचाई शादी

दोनों ने स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है. दोनों ने एक ट्रिप के दौरान साल 2020 में अपनी सगाई का ऐलान किया था. जेनिफर ईसाई हैं जबकि नासर एक मुसलमान है लेकिन दोनों के इस प्रेम विवाह में धर्म की सीमा आड़े नहीं आई.

Jennifer Gates Wedding

बताया जा रहा है कि बिल गेट्स ने शनिवार को हुए रिसेप्शन के बाद एल्टन जॉन के गाने कैन यू फील द लव टूनाइट पर अपनी बेटी जेनिफर के साथ डांस किया. शादी के दौरान जेनिफर ने एक कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना हुआ था.

खबरों के अनुसार जेनिफर को नौ ब्राइडमेड्स ने मिलकर रेड्डी किया था. फोटो खिंचवाते समय एक ब्राइडमेड ने जेनिफर के गाउन की लॉन्ग वील पकड़ी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Katharine (@jenniferkgates)

25 वर्षीय जेनिफर को बिल गेट्स और मेलिंडा ने एक साथ सेरेमनी प्वॉइंट तक पहुंचाया. शाम को करीब चार बजे रिसेप्शन शुरू हुआ जिसमें बिल गेट्स एक डार्क सूट पहने हुए नजर आए जबकि उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा ने एक पर्पल गाउन पहना हुआ था.

खर्च किये गए करोड़ों रूपये

शाम 5 बजे दोनों ने शादी का ऐलान किया और फिर पार्टी में मौजूद मेहमानों ने उन्हें बधाई दी, रिसेप्शन के बाद दोनों का गार्डन की खूबसूरत जगहों पर फोटोशूट किया गया.

bill jennifer gates

रिपोर्ट्स के अनुसार रिसेप्शन में करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था, साथ ही कुछ सेलिब्रिटीज और राजनेता भी शामिल हुए थे. जबकि शुक्रवार रात का फंक्शन काफी सीक्रेट रखा गया था.

इस दो दिन के ईवेंट का जिम्मा मशहूर वेडिंग प्लानर मार्सी ब्लम को दिया गया था. इसका अनुमानित खर्च करीब दो मिलियन यूएस डॉलर यानी करीब 15 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. इसी साल अगस्त में एक दूसरे से अलग हुए बिल और मेलिंडा साथ में मेहमानों से मुलाकात करते हुए नजर आए.

इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम देखने को मिले. डार्क सूट पहने सुरक्षाकर्मी जर्मन शेफर्ड के साथ वेन्यू पर निगरानी कर रहे थे. हालांकि यूनिवफॉर्म पहने पुलिसकर्मी इस दौरान नजर नहीं आए.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *