VIDEO:- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया पर भड़की एंकर बोली- सवाल तो पूछेंगे, हां में हां मिलाने थोड़ी बैठी हूं

संसद में हाल ही में जमकर हंगामा हुआ जिसके बाद देश भर में इसे लेकर चर्चा का दौर बना हुआ है. वहीं सत्तापक्ष और विपक्ष हंगामे के लिए एक-दुसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे है. इसे लेकर न्यूज़ चैनलों पर भी तीखी बहस देखने को मिल रही है. ऐसी ही एक बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और टीवी एंकर के बीच तीखी डिबेट देखने को मिली.

दरअसल न्यूज़ चैनल आज तक पर चल रही डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अगर विपक्ष हुडदंग करेगा तो संसद कैसे चल सकते है. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब तो संसद काम ही नहीं करती थी.

बीजेपी प्रवक्ता पर भडकी एंकर

इस पर एंकर ने सवाल दागते हुए कहा कि उस समय तो आप लोग हंगामा किया करते थे? जिस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आप सत्ताधारी पार्टी को जिम्मेदारी मानती हैं तो भारतीय जनता पार्टी जब विपक्ष में थी तो उसे हंगामे के लिए कसूरवार क्यों बता रही हैं.

Gaurav Bhatia

इस पर एंकर ने कहा कि पलटकर सवाल तो पूछेंगे ही आप से, उन्होंने आगे कहा कि हम यहां आपकी हां में हां मिलाने के लिए नहीं बैठे हैं.

वहीं डिबेट के दौरान गौरव ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद में उपस्थिति जीरो है लेकिन वो संसद के बाहर जमकर भाषणबजी करते है. कांग्रेस और विपक्षियों ने संसद की आत्मा पर चोट की है. यह किसी भी सांसद का रवैया नहीं हो सकता.

भाटिया ने कहा कि विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से करें तो ठीक लेकिन अगर हम अफजल गुरु का नाम क्या ले लेते है यह लोग आहत हो जाते है. जब जेएनयू में नारे लगाए गए तो राहुल गांधी वहां उनका पक्ष लेने के लिए पहुंच गए थे. इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपको सामान बेचना है तो ओएलएक्स पर जाहिए और इमान बेचना है तो कांग्रेस में.

आपको बता दें कि 20 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्षी नेताओं की बैठक बुलाई है. इस डिजिटल बैठक के दौरान कई विपक्ष के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रह सकते है, इसके आलावा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और झारखंड के सीएम भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि देश के सामने खड़े प्रमुख मुद्दों को लेकर सोनिया गांधी सरकार को घेरने के लिए समूचे विपक्ष के साथ मिलकर रुपरेखा तय करेगी. विपक्ष मिलकर सरकार को हर मौर्चे पर घेरने का प्रयास करेगा.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.