बीजेपी सांसद की बहन ने घर से भागकर जिम ट्रेनर से साथ रचाई शादी, घरवालों से बताया जा’न का खत’रा, कहा- राजनीतिक पॉवर से…

प्यार के दुश्म’न हजार होते है यह तो आपने सुना ही होगा. एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें प्यार करने वाले आशिकों ने अपने-आप को अपने ही घर वालों से जा’न का खत’रा होने का दावा किया है. बिहार के वैशाली जिले से यह मामला सामने आया है जो सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल खुद को बीजेपी सांसद की बहन बता रही एक लड़की ने घर से भागकर जिम ट्रेनर के साथ शादी रचा ली है.

लड़की का दावा है कि वो बीजेपी सांसद की बहन है और उसे अपने परिवार से जा’न का खत’रा हैं. जिम ट्रेनर और उसकी प्रेमिका ने कोर्ट मैरिज कर ली है. वहीं शादी करने के बाद उन्होंने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

bihar baishali

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नवविवाहित जोड़े ने सुरक्षा की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां एक जिम ट्रेनर ने राजस्थान की रहने वाली एक लड़की को उसके घर से भागकर उससे शादी रचा ली है.

शादी के बाद दोनों ने एक वीडियो जारी किया जिसमें लड़की ने बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल उर्फ़ निहालचंद चौहान को अपना भाई बताया है. लड़की का कहना है कि उसके पिता निहालचंद मेघवाल भईया के राजनीतिक पॉवर का इस्तेमाल करके उन्हें परेशान कर रहे हैं.

लड़की ने कहा कि हमें जी’ने दीजिये, मैंने अपनी मर्जी से लक्की के साथ शादी की है और अब जम सेटल होना चाहते हैं. लड़की ने जिस जिम ट्रेनर से शादी की है उसका नाम लक्की बताया जा रहा है. लक्की के पिता का नाम विजय कुमार है, जो वैशाली जिला के हाथसार गंज के निवासी है.

दलित वर्ग से आने वाला लक्की फिलहाल राजस्थान के हनुमानगढ़ टाउन में रहता था जहां उसकी मुलाकात हनुमानगढ़ टाउन के वार्ड नंबर 29 की रहने वाली कनिका सोनी से हुई.

दोनों ने घर से भागकर श्रीगंगानगर स्थित एक मंदिर में बीते 13 सितंबर को पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की. जिसके बाद 14 सितंबर को उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की. शादी के बाद लक्की और कनिका बिहार आ गए.

वहीं कनिका के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बीती रात से राजस्थान पुलिस लड़की की तलाश में छापेमारी करने में जुटी हुई हैं. जिसकी खबर लक्की और कनिका को लगी तो उन्होंने एक वीडियो रिकार्ड किया. जिसमें कनिका ने बताया उसने अपनी मर्जी से यह शादी की हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *