Amazon वैन से निकली ब्लैक ड्रेस में लड़खड़ाती हुई लड़की को देखकर भड़’के लोग, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अमेजन की वैन के पीछे वाले  दरवाजे से एक महिला बाहर निकल रही है. इस महिला ने छोटे-छोटे कपड़े पहन रखे हैं. वहीं वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कई तरह से आपत्ति जाहिर की. इतना ही नहीं इस वीडियो पर कार्रवाई की गई और अमेजन ने अपने वैन के ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया हैं.

अब आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या हुआ जो ड्राइवर को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा गया. दरअसल यह वीडियो अभी का नहीं है बल्कि यह दो साल पुराना यानि साल 2019 का वीडियो है.

वैन से लड़खड़ाती हुई निकलती लड़की

इस वीडियो को फ्लोरिडा में रहने वाले एक परिवार ने चुपके से शूट किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि वैन का ड्राइवर धीरे-धीरे दरवाजा खोलता है और फिर इसमें से अचानक एक महिला निकलती है जो काले रंग की ड्रेस और फ्लिप फ्लॉप पहने हुए है और यह लड़खड़ाती हुई रोड से जाने लगती है.

viral video

यह लड़की जैसे ही वैन से बाहर निकल कर आती है और अपनी ड्रेस से एक फोन निकाल कर किसी को कॉल करती हुई नजर आती है. इस वीडियो को एक हफ्ते पहले ही फिर से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था.

इस पोस्ट को पिछले हफ्ते भर के अंदर 11.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो में नजर आ रही महिला और ड्राइवर की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है.

इस मामले को लेकर फॉक्स न्यूज से बातचीत के दौरान अमेजॉन के स्पोक्सपर्सन मारिया बोशेट्टी ने कहा कि ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है, उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो हमारे डिलीवरी सर्विस पार्टनर्स और उनके ड्राइवरों के प्रति व्यवहार को नहीं दिखाता है.

यह अमेजन के नियमों का उल्लं’घन है

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह का व्यवहार कंपनी द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. डिलीवरी वैन में अनधिकृत यात्रियों को एंट्री करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है. वीडियो में जो नजर आ रहा है वो अमेजन के नियमों को तोड़’ता हैं. ड्राइवर अब अमेजन कस्टमर्स को पैकेज नहीं देगा क्योंकि उसे नौकरी से निकाल दिया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में छोटी ड्रेस पहनकर बाहर आती इस लड़की को देखकर एक यूजर ने लिखा कि अब तो पैकेज 9 महीने में ही मिल पाएगा, धन्यवाद.

एक अन्य शख्स ने लिखा कि इसमें ड्राइवर की कोई गलती नहीं, वो तो सिर्फ महिला को अपने पैकेज दिखा रहा है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि यह Amazons की नई बैक डोर सर्विस है. वहीं ड्राइवर को नौकरी से निकाले जाने का कई कई लोगों ने विरो’ध किया.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.