फिल्‍म बच्चन पांडे पर फूटा लोगों का गुस्‍सा, उठी बॉयकॉट करने की मांग, इस बात से नाराज से दर्शक

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्‍म ने पहले दिन डबल डिजिट में कलेक्शन करके सभी को हैरान कर दिया. फिल्‍म की ओपनिंग शानदार मानी जा रही है, फिल्म भले ही कमाई कर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर विराध देखने को मिल रहा हैं।

क्‍यों हो रहा है फिल्‍म का विराे’ध

सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद कुछ दर्शकों को मायूसी हाथ लगी और फिल्‍म जिन लोगों की उम्‍मीद पर खरी नहीं उतरी, उन्‍होंने फिल्‍म को बॉयकाट करना शुरू कर दिया.

Bachchan Pandey

सोशल मीडिया पर लोगों ने #BoycottBachchhanPaandey ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के बाद से ही उनकी फिल्मों का वि’रोध ट्रेंड बनता जा रहा हैं।

वहीं लोग बच्चन पांडे का विरो’ध करते हुए इसके सरनेम और कैरेक्टर पर आपत्ति उठा रहे हैं। कुछ दर्शकों के अनुसार फिल्‍म में अक्षय के नगेटिव रोल के चलते ये फिल्म उतनी अच्छी नहीं है जितनी उन्‍होंने सोची थी.

वहीं कई लोगों का अरोप है कि बॉलीवुड जानबूझकर हिंदुओं और ब्राह्मणों की नकरात्‍मक इमेज प्रस्‍तुत कर रहे हैं।

क्या है फिल्‍म बच्‍चन पांडे की कहानी?

फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार, कृति सैनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस अहम रोल्‍स में है, फिल्‍म का निर्देशन फरहाद शामजी ने किया है।

Bachchan Pandey boycott

फिल्म की स्‍टारी बच्चन पांडे नाम के एक गैंग्सटर पर है जिसे पर कृति सैनन फिल्म बनाना चाहती हैं। वह गैंग्टर की जिंदगी को करीब से जानने के लिए अरशद वारसी की मदद लेती हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना हैं कि मुस्लिम डायरेक्टर ने जानबूझकर हिंदू ब्राह्मण को कठोर विलन दिखाया है। कभी किसी मुस्लिम डायरेक्टर को विलन के तौर पर मुस्लिम व्यक्ति को दिखाया है।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.