Bajaj Discover 150 बाइक आधी से भी कम कीमत में खरीदें, एक साल की वारंटी और 72 kmpl के दमदार माइलेज के साथ

अगर आप टू व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे है लेकिन कम बजट के चलते अपने प्लान को साकार नहीं कर पा रहे है तो हम आपको एक बढ़िया विकल्प बताने जा रहे है. वैसे टू व्हीलर खरीदते वक्त ग्राहक कई चीजों और गाड़ी की कई खासियतों पर ध्यान देते है, लेकिन बाइक में जो सबसे बड़ा फीचर ग्राहक देखते है वो होता है माइलेज.

bajaj bike
Bajaj Discover 150

ग्राहकों के बीच बेहतरीन माइलेज की मांग को देखते हुए तमाम कंपनियों ने लंबी माइलेज वाली बाइक इस सेगमेंट में पेश की है. ऐसी ही एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की हम बात करने जा रहे है जो आपके कम बजट में आ सकती है.

शानदार ऑफर में खरीदें सेकेंडहैण्ड बाइक

हम आपको बता रहे हैं बजाज डिस्कवर 150 के बारे में जो एक कम बजट में आने वाली बाइक है, इसके साथ ही यह शानदार माइलेज भी देती है. इसे ज्यादा माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है.

अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए शोरूम पहुंचते है तो आपको इसके लिए 54,520 रुपये से लेकर 57,630 रुपये तक खर्च करने पड़ेगे. लेकिन यहां हम आपको एक ऑफर बताने जा रहे है जिससे आप इसे आधी से भी कम कीमत चूका कर गारंटी और वारंटी प्लान के साथ घर ला सकते हैं.

Used Bajaj Discover 150
Second Hand Bajaj Discover 150 (Photo-BIKES24)

सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने वाली वेबसाइट BIKES24 द्वारा इस बाइक पर आज शानदार ऑफर दिया जा रहा है. इस बाइक को बेचने के लिए साइट पर पोस्ट किया गया है और इसकी कीमत महज 23,000 रुपये रखी गई है.

वेबसाइट पर दी गई जानकरी के मुताबिक बाइक बजाज डिस्कवर 150 है और मॉडल 2012 का है. यह बाइक अब तक 24,319 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है.

इस मोटरसाइकिल की ओनरशिप फर्स्ट है और यह बजाज डिस्कवर 150 दिल्ली के DL 08 आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है. कंपनी इस बाइक को खरीदने पर एक साल की वारंटी प्लान और सात दिन का मनी बैक ऑफर भी दे रही है जो कुछ शर्तों के साथ दिया जा रहा है.

वहीं कम्पनी के मनी बैक गारंटी प्लान की बात करे तो इस बाइक को खरीदने के सात दिन में अगर ग्राहक को यह पसंद नहीं आती है तो ग्राहक इसे कंपनी को वापस कर सकते है और इसके बदले में कंपनी ग्राहक को उसका पूरा पेमेंट वापस करेंगी.

बजाज डिस्कवर 150 के फीचर्स

अगर आप इस सेकेंडहैंड बजाज डिस्कवर 150 बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो हम आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी बता रहे है.

Bajaj Discover 150
Bajaj Discover 150

इस बाइक के इंजन और पावर की बात की जाए तो इसमें 144.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 14.3 पीएस की पावर और 12.75 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है.

कंपनी के मुताबिक इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है. कंपनी माइलेज को लेकर दावा करती है कि यह बाइक 72 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देनी की क्षमता रखी है जो ARAI द्वारा प्रमाणित है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.