यूट्यूबर कैरी मिनाटी के खिलाफ केस दर्ज, जा सकते हैं जेल, क्यूँकि महिलाओं से जुड़ा हुआ है ये मामला

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे है. कैरी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ने के असार है. युवाओं के बीच कैरी मिनाटी के नाम से मशहूर इस यूट्यूबर का असली नाम अजय नागर है. अजय नागर के खिलाफ दिल्ली के सिविल लाइन में एक वकील द्वारा गं’भीर आ’रोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिलाओं पर अपमा’नज’नक टि’प्पणी करने का आरो’प यूट्यूबर पर लगाया गया है. कैरी मिनाटी के खिलाफ दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने डीसीपी (उत्तरी दिल्ली) में यह मामला दर्ज करवाया है.

यूट्यूबर Carry Minati मुश्किलों में

कैरी के खिलाफ महिलाओं के ऊपर अप’मानज’नक टिप्पणी करने के आरोप में गौरव गुलाटी ने सेक्शन 54A509/293/IPC, सेक्शन 3/6/7 और सेक्शन 67 के तहत मामला दर्ज कराया है.

YouTuber

शिकायत दर्ज कराने के बाद वकील गौरव ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर अकाउंट पर इसकी एक कॉपी भी जारी की है. शिकायत की कॉपी ट्वीट करते हुए उन्होंने कई न्यूज चैनल को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि कैरी मिनाटी यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले यूट्यूबरों की लिस्ट में शुमार है. उनके यूट्यूब चैनेल Carry Minati टॉप ट्रेंड चैनलों में से एक है जिस पर करीब 31.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं.

बता दें कि कैरी जब भी यूट्यूब पर कोई वीडियो अपलोड करते है तो वो कुछ ही समय बाद यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगती है. अपने ज्यादातर वीडियो में कैरी किसी शो या फिर सेलिब्रिटी को रोस्ट करते हुए नजर आते है.

उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ ही वायरल होने लगते है. यूट्यूब के साथ ही उनके फैंस हर सोशल मीडिया साईट पर मौजूद है. कैरी युवा वर्ग में खूब पसंद किये जाते है. ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी बड़ी तादात में फॉलोअर्स मौजूद है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैरी मिनाटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है. खबरों के अनुसार अजय नागर जल्द ही बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ सकते हैं.

बताया जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म मेडे से कैरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *