इंटरव्यू के दौरान क्यों भावुक हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ?

देश के सबसे बड़े और राजनीतिक दृष्टि से महत्‍वपूर्ण राज्‍य उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्‍न हो चुका है और अब इंतजार है तो सिर्फ नतीजों का जो बताएंगे कि अगले पांच साल तक यूपी पर किसकी सत्‍ता रहेगी और वो कौन-सी पार्टी होगी जाेे विपक्षी में बैठी नजर आएगी. नतीजों से पहले चर्चा एग्जिट पोल पर भी की जा रही है. इसके साथ ही चर्चा में सीएम योगी आदित्‍यनाथ और उनका एक बयान भी है.

सूबे में आखिरी चरण के मतदान के बीच और एग्जिट पोल सेे पहले योगी आदित्यनाथ एक इंटरव्यू केे दौरान भावुुक हो गए थे जिस पर सोशल मीडिया में खूब चर्चा की जा रही है.

भावुक हुए CM योगी

योगी से जब इंटरव्यू के दौरान उनकी मां से जुड़ा सवाल किया गया तो सीएम योगी मां को याद करते हुए भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा कि मेरी और मां की बीते 2 साल से बातचीत नहीं हुई है.

CM Yogi emotional

सीएम योगी ने कहा कि लेकिन चुनावों के बाद मैं अपनी मां से मिलने के लिए जरूर जाऊंगा. उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिताजी का 2 साल पहले नि’धन हुआ था, उसके बाद से ही मैं नहीं जा पाया हूं.

उन्‍होंने कहा कि मैं उसके बाद से ही मां से बाद नहीं कर सका, कभी भय के मारे तो कभी संकोच के चलते मेरी बात नहीं हो पाई. मैंं आज जाेे कुछ भी हूं अपनी मां की कृपा से ही हूं . बचपन में मेरी पहली शिक्षक मेरी मां ही थी, उन्‍होंने ही मुझे अक्षर का ज्ञान दिया.

इस बीच सीएम योगी ने अपने सरकार के कामकाज पर भी बात की. उन्‍होंने सरकार के काम गिनाते हुए कहा कि हमने 2017 में जो वादे किये थे वो सभी पूरे किए है.

CM Yogi gets emotional

सीएम ने किया जीत का दावा

हमारी सरकार ने पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ सूबे में सभी योजनाओं को लागू करने का काम किया है. इस बीच उन्‍होंने डिंपल यादव पर भी तीखा प्रहर किया.

CM claimed victory

डिंपल यादव की भगवा वाली टिप्‍पाणी पर सीएम योगी ने कहा कि यह सब संगती का असर है, उनकी पार्टी और पार्टी अध्यक्ष को देश के सभी संतो से माफी मांगना चाहिए.

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा यूपी में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रही है. सूबे की जनता-जनार्दन को हमारी पार्टी और हम पर भरोसा है और वो हमें फिर से जन-सेवा करने का अवसर जरूर देंगे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.