यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कंगना रनौत के मुरीद, एक्ट्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने शानदार अभिनय के लिए हमेशा से मशहूर रही है, लेकिन इसके साथ ही उन्हें पिछले कुछ वक्त से अपने बेबाक और विवा’दित बयानों के लिए भी जाना जाता है. वो अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा बटोरती रहती है. कंगना बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक हर विषय पपर खुलकर अपनी बात कहती नजर आती है.

सियासत में कंगना का नाम अक्सर ही चर्चा की वजह ढूढ़ ही लेता है, उनके दमदार अभियन और बेबाकी बोलो की दीवानगी भी लोगों में खूब देखने को मिलती है. एक्ट्रेस की फैंस फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है और अब इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हो गया है.

कंगना को लेकर क्या बोले सीएम योगी

यह नाम है उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते हुए सुनाई पड़ रहे है जिसे सुनकर आप भी यही कहोगें कि वो कंगना के मुरीद हो गए है.

Kangana Ranaut Yogi Adityanath

अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें योगी आदित्यनाथ कह रहे है कि उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनेगा, दुनिया का सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा. तभी एक सवाल के जवाब में सीएम योगी ने कहा कि कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं.

कंगना रनौत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और साथ ही लिखा है महाराज जी. उन्होंने अपनी स्टोरी में योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. कंगना अपनी पोस्ट और तस्वीरों से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती है.

कंगना रनौत खुलकर बीजेपी का समर्थन करती रही है, वो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की भी कई मौकों पर तारीफ कर चुकी है.

Kangana Ranaut bollywood

बीजेपी की प्रशंसक रही है कंगना

एक्ट्रेस बीजेपी के समर्थन में ट्वीट करती रहती है और कई बार अपने बयानों में भी बीजेपी की जमकर तारीफ करती रहती है. इसके आलावा कंगना बीजेपी सरकार के आलोचकों पर हमेशा हम’लावर रही है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने केंद्र की मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों का भी खुलकर समर्थन किया और इस दौरान उन्होंने किसानों को लेकर एक बयान भी दिया जो काफी विवा’दों में रहा और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी हुई.

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों तेजस को लेकर चर्चा में है. उनकी आगामी फिल्म तेजस जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इससे पहले वो थलाइवी में नजर आई है, उन्होंने इस फिल्म में जयललिता का किरदार निभाया था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.