लाइव टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने राहुल कंवल को जमकर लताड़ा, बोले- आप बेशर्म आदमी हो, एंकर की आवाज़ की म्यूट

टीवी चैनलों पर चलने वाली डिबेट में अक्सर ही हंगामा देखने को मिलता रहता है. लाइव टीवी डिबेट में मुद्दों पर बहस से हटकर ही बहस देखने को मिलती है. एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता न्यूज़ एंकर पर बरस पड़े. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गलवान घाटी में चीनी सैनिकों की कथित घु’सपै’ठ पर चल रही डिबेट के दौरान एंकर राहुल कंवल पर तीखा हम’ला बोला.

pawan khera
Pawan Khera

इंडिया टुडे पर सोमवार रात को हुई लाइव डिबेट के दौरान एंकर और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली. दोनों ही एक-दूसरे पर चीनी एजेंट होने का आरोप लगाते नजर आए. जिसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता लाइव डिबेट से बाहर चले गए.

राहुल कंवल पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. वायरल वीडियो में चीनी सैनिकों को कथित तौर पर भारतीय भूमि पर अपना राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए दिखाया गया था.

rahul and pawan

खेडा ने कहा कि चीनी सरकार गांवों का नाम बदल रही है (अरुणाचल प्रदेश में), हम एक शब्द भी नहीं बोलते हैं. इस पर एंकर कंवल ने कांग्रेस पार्टी पर चीनी सेना के पेरोल पर होने का आरोप लगाया.

एंकर ने कहा कि वो चीनी पक्ष के गांवों के नाम बदल रहे है वो जो अपने क्षेत्र में जो चाहें करें. जब खेड़ा ने एंकर से यह कहा कि चीन उन इलाकों के नाम बदल रहा है जो भारतीय भूमि के अंतर्गत आते है तो इस पर कंवल अपनी बात से पलट गए.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप भारत के दूसरे शख्स है जो पीएम नरेंद्र मोदी के बाद चीन को क्लीन चिट देंगे. कांग्रेस प्रवक्ता ने कंवल से सवाल किया कि क्या अरुणाचल प्रदेश में चीन द्वारा गांवों का नाम बदलने पर भारत सरकार द्वारा गुस्से में दी गई प्रतिक्रिया गलत थी?

Rahul Kanwal
Rahul Kanwal

इसी बीच डिबेट ने तीखा मोड़ ले लिया और खेड़ा ने कंवल पर निशाना साधना शुरू कर दिया. उन्होंने इंडिया टुडे के एंकर को बेशर्म आदमी तक करार दे दिया.

तुम बेशर्म आदमी हो

पवन खेड़ा ने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए, बेशर्म आदमी. तुम बहुत बड़े बेशर्म आदमी हो. आप आज चीन के साथ खड़े हो, तुम्हे शर्म आनी चाहिए.

पवन खेडा को भड़कता देख चैनल इंडिया टुडे ने उनकी आवाज को म्यूट कर दिया. जिसके कुछ ही देर बाद खेडा की जगह खाली नजर आई, जिसका मतलब है उन्हें बहस से बाहर कर दिया गया. खेड़ा ने बाद में ट्वीट करके बताया वो टीवी डिबेट से बाहर हो गए हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.