VIDEO: देश नहीं संभल रहा तो गद्दी छोड़ दो, आचार्य ने बीजेपी प्रवक्ता को फटकार लगायी

हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज 18 इंडिया पर चल रही एक लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच तीखी बहस देखने को मिली. इस टीवी डिबेट को चैनल के एंकर अमीश देवगन द्वारा होस्ट किया जा रहा है और डिबेट लखीमपुर मामले पर प्रियंका गांधी के दौरे और छत्तीसगढ़-राजस्थान में हुए इसी तरह के मामलों को नजरअंदाज करने को लेकर चल रही थी.

डिबेट के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम देश के तमाम मुद्दों का जिक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को घेरने लगे. इस दौरान कांग्रेस नेता बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के सामने एक साथ कई सारे विषयों पर सवाल करने लगे.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दा’गे तीखे सवाल

जिस पर न्यूज़ एंकर अमिश देवगन ने आचार्य की बात को बीच में काटते हुए उनसे कहा कि आप तो बहुत भरे पड़े हैं. दरअसल लाइव डिबेट के दौरान जब एंकर अमिश देवगन ने आचार्य प्रमोद कृष्णम से सवाल किया.

acharya pramod krishnam

अमिश ने पूछा कि क्या आपने राजस्थान जाने की कोशिश की थी? क्या आपने छत्तीसगढ़ जाने का कोशिश की थी? राजस्थान और छत्तीसगढ़ में तो आपकी ही पार्टी की सरकार हैं.

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जवाब देते हुए कहा कि सुधांशु जी जाएं आप, वसुंधरा जी जाएं, कांग्रेस सरकार ने किसे रोका हैं? सरकार की जो भी गलतियां होती है उनसे पर्दा उठाना विपक्ष का फर्ज होता है. अगर हम लोग जाएंगे नहीं तो तुम लोग मानोगे नहीं.

उन्होंने आगे कहा कि अरे आप भी विपक्ष की भूमिका अदा कीजिए, हम यहां निभा रहे हैं आप वहां निभाइए, तब लोकतंत्र चलेगा. आचार्य ने आगे कहा कि सुधांशु जी इन सभी बातों में कुछ भी नहीं रखा है. आप गद्दी छोड़ दीजिए आपका वक्त जा चूका है.

नहीं संभल रहा देश तो छोड़ दीजिए गद्दी

उन्होंने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप लोगों से देश नहीं संभल रहा तो गद्दी छोड़िए. न आपसे उत्तर प्रदेश संभला जा रहा है और न ही जम्मू कश्मीर संभल रहा है. न लोगों के पास नौकरी है और न रोजगार है, न मंहगाई कण्ट्रोल में है.

उन्होंने आगे कहा कि जब बीजेपी सरकार ने नोटबंदी की थी तब आप लोगों ने कहा था कि आतं’कवा’द ख’त्म हो जाएगा, माओवाद ख’त्म होगा, इससे नक्स;लवा’द ख’त्म होगा. जब जम्मू कश्मीर से धारा 370 ह’टाई गई तो हम लोगों ने इसका भी स्वागत किया.

कांग्रेस नेता जब बिना रुके आगे बोलते ही जा रहे है तो शो को होस्ट कर रहे एंकर अमिश देवगन बीच में उन्हें टोकते हुए बोले कि आप बहुत सारे विषय ले आए है, काफी भरे हुए हैं आप अंदर से.

अमिश ने आगे कहा कि आचार्य जी आप एक साथ सब कुछ लेकर आ गए, आप हर विषय पर चर्चा चाहते है लेकिन मेरे पास वक्त की कमी है. आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर मौन व्रत रखकर धरना दिया.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.