नवाब मलिक का एक और बड़ा खुलासा, वानखेड़े ने तीन फेमस अभिनेत्रियों से की करोड़ों की वसूली

महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बड़ा खुलासा किया. मलिक पिछले कई दिनों से लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे है. इसी बीच अब उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से जुड़े एक मामले में वानखेड़े ने वसूली की.

मलिक ने बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े मामले में समीर वानखेड़े पर जबरन वसूली करने के आरोप लगाए, साथ ही और भी कई गंभीर आरोप लगाए है. प्रेस कांफ्रेस के दौरान मलिक ने कहा कि सारा अली खान, दीपिका और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया था.

सारा, श्रद्धा और दीपिका से करोड़ों की वसूली?

जबकि इस मामले में आज तक एनसीबी ने कोई चार्जशीट दाखिल नहीं की है. इतना ही नहीं ना तो इस मामले को बंद किया गया है और ना ही इस मामले को आगे बढाया गया है.

saraa dipika

उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों है कि यह मामला 14 महीने बाद भी अपने अंजाम तक नहीं पहुंचा सका है. एनसीबी के जांच अधिकारी सारा, दीपिका और श्रद्धा से जुड़े इस मामलों को जानबूझकर खुला रखे हुए है.

मलिक ने कहा कि सारा, श्रद्धा और दीपिका से जुड़े मामलों का इस्तेमाल करके हजारों करोड़ रुपये की वसूली की गई है . मैंने पहले ही बताया था कि यह जबरन वसूली मालदीप में की गई थी.

उन्होंने कहा कि दुबई और मालदीव में वानखेड़े की मौजूदगी वाली तस्वीरें भी मैंने शेयर की थी, लेकिन उनका कहना है कि वो कभी मालदीप और दुबई में गए तक नहीं है.

नवाब मलिक ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि जैसे ही समीर वानखेड़े ने डिपार्टमेंट को ज्वाइन किया, उन्होंने अपनी एक प्राइवेट आर्मी तैयार की. इस प्राइवेट आर्मी के खिलाड़ी किरण गोसावी, फ्लेचर पटेल, मनीष भानुशाली, आदिल उस्मानी, सैम डिसूजा यह सब है.

एनसीपी नेता ने आरोप लगाया कि शहर में यह प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से अपना ड्र’ग कारोबार चलती है. इस बीच छोटे-छोटे मामले उजाकर करके लोगों को फंसाया जाता है. समीर वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही की जाती है.

समीर वानखेड़े वसूली के लिए गए विदेश

मलिक ने सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसे लेकर उन्होंने दावा किया कि यह एक ड्रग पेडलर और समीर वानखेड़े की बहन जसमीन के बीच हुई बातचीत का चैट है.

उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े और एक ड्र’ग पेडलर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट. अब सवाल यह उठता है कि क्या यह नैतिक और कानूनी तौर से सही हैं?

बता दें कि इससे पहले मलिक ने जसमीन के इंस्टाग्राम से ली कुछ फोटोज को शेयर करते हुए दावा किया था कि जसमीन और समीर दोनों मिलकर बॉलीवुड स्टार्स से पैसे वसूलने के लिए दुबई और मालदीव गए थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *