दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से छुट्टी?

टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ नेशन के एंकर और पत्रकार दीपक चौरसिया का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, यह वीडियो उनकी एंकरिंग के दौरान का था. जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. दरअसल दीपक चौरसिया ने 9 दिसंबर को एक शो होस्ट किया था और इसी शो का वीडियो 10 दिसंबर से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

दीपक चौरसिया न्यूज़ नेशन पर देश की बहस नाम से एक शो होस्ट करते थे. दीपक का यह प्राइम टाइम शो शाम को 8:30 बजे न्यूज़ नेशन पर प्रसारित किया जाता है.

क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से हुई छुट्टी?

9 दिसंबर की रात को देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों के श’व दिल्ली लाए गए थे. इसी वक्त दीपक ने यह शो होस्ट किया था.

deepak chourasia
Deepak Chaurasia

जब दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेता पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे तभी दीपक ऑन एयर आते है लेकिन वो शो को सिर्फ पांच मिनट तक ही होस्ट कर पाते है जिसके बाद उन्हें शो से ह’टा दिया गया.

इसके बाद से ही यह वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. दीपक चौरसिया शो के दौरान असामान्य व्यवहार करते हुए नजर आए. इसके बाद से ही दीपक ऑन एयर नहीं हुए है, ये उनका आखिरी शो था.

इस बीच कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही कि उन्हें शो से निकाल दिया गया है? लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई. इसी बीच यह भी कहा गया कि दीपक को स’जा के तौर पर कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया है.

इसी बीच न्यूज़लॉन्ड्री नाम के पोर्टल ने न्यूज़ नेशन में काम कर रहे किसी पत्रकार से हवाले से बताया कि इस मामले में एक जांच कमेटी बनाई गई और दो कर्मचारियों को निकाल दिया गया. जबकि दीपक चौरसिया को कुछ दिन की छुट्टी पर भेज दिया गया.

news nation
Source – Social Media

इसके साथ ही न्यूज़लॉन्ड्री ने दावा किया कि दीपक चौरसिया 29 दिसंबर तक चैनल में वापसी कर सकते है, हालांकि साथ में यह भी कहा गया कि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

यूट्यूब, ट्विटर हर जगह से चौरसिया की फोटो ह’टी

इस घट’ना को हुए करीब-करीब एक महीने होने को लेकर लेकिन दीपक चौरसिया की अब तक चैनल पर वापसी नहीं हुई है और ना ही अब तक चैनल या एंकर दीपक चौरसिया की तरफ से इस मामले को लेकर कोई बयान दिया गया है.

इसी बीच एक बड़ी हरकत नोटिस की गई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर और पत्रकारों का इशारा है कि चैनल दीपक चौरसिया से दूरी बना रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक पोस्ट के मुताबिक चैनल न्यूज़ नेशन ने अपने अधिकारिक यूट्यूब चैनल और ट्विटर हैंडल से दीपक चौरसिया की फोटो ह’टा दी है. इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सवाल उठाया जा रहा है कि क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से छुट्टी हो चुकी है?

हालांकि अभी तक न्यूज़ नेशन और पत्रकार दीपक चौरसिया की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. साथ ही आपको बता दें कि दीपक चौरसिया के ट्वीटर हैंडल पर अभी भी न्यूज़ चैनल टीवी के परामर्श संपादक लिखा हुआ है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.