रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर की लोग बोले, आपसे यह उम्मीद नहीं थी

धार्मिक टीवी सीरियल रामायण आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है, टीवी शो रामायण को उसके बेहतरीन कंटेंट के चलते आज भी याद किया जाता है. इसे लोग आज भी देखना पसंद करते है. यही वजह है कि इसे जब भी टीवी पर प्रसारित किया जाता है तो इसे बड़ी तादात में दर्शक मिलते हैं. लोग रामायण सीरियल को बार-बार देखना पसंद करते है.

sita in ramayana
रामायण में सीता का किरदार

रामानंद सागर के द्वारा निर्मित इस टीवी सीरियल ने बेहद ही खास लोकप्रियता हासिल की है. इस सीरियल के कलाकारों को आज भी लोग देखते है तो उनके मन में कलाकारों के लिए सम्मान की विशेष भावनाएं आने लगती है. वह कलाकारों को उनके द्वारा निभाए गए रोल से जोड़ते हुए देखते है.

दीपिका ने दी क्रिसमस की बधाई

इस सीरियल के सभी एक्टर्स अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. इसी कड़ी में रामायण में सीता माता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

dipika chikhlia with husband
Dipika Chikhlia With Husband Hemant Topiwala

दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अपनी तस्वीरों को चलते अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती है. इस बार भी वो अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही है.

दीपिका ने जब रामायण में सीता का रोल निभाया था तब उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं वह अब अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो फैन्स उन्हें पहले की तरह की भरपूर प्यार देते है. फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है.

ऐसी ही एक तस्वीर दीपिका ने हाल ही में शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ दिख रही है, वो दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे है.

dipika chikhlia
dipika chikhlia

तस्वीर में दीपिका को मजेंटा कलर की टीर्शट और प्रिंटेड पैंट में देखा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है. उनके बाल खुले हुए है. वहीं दीपिका के पति यानि हमेंत भी कैजुअल लुक में काफी अच्छे लग रहे है.

दीपिका की पोस्ट पर कुछ लोगों ने दिया ऐसा रिएक्श्न

दीपिका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैंस और सभी लोगों को क्रिसमस की बधाई दी है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार दे रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों ने इस पोस्ट को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है.

एक यूजर ने दीपिका की पोस्ट पर नाराजगी जताते हुए लिखा कि आपसे यह उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं थी. आपने क्रिसमस की बधाई तो दे दी है लेकिन आप तुलसी पूजा की बधाई देना भुल गई है. वहीं एक अन्य यूजर ने इसी कमेन्ट पर रिप्लाई देते हुए कहा कि सही कहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

वहीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. वो स्वंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाली है, वो इस फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.