नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के बाद अब देवेन्द्र फडणवीस को लिया निशाने पर, अमृता फडणवीस आई सामने

एनसीबी ने करीबन एक महीने पहले बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिर’फ्तार किया था. यह मामला अब सिर्फ एक ड्रग केस नहीं रहा बल्कि यह समीर वानखेड़े के फर्जीवाड़े से होते हुए अब सियासी गलियारों में पहुंच चूका है. एनसीपी नेता नवाब मलिक बीते कई दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ खुलासे कर रहे है, लेकिन अब इस मामले में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी का नाम भी आ गया है.

दरअसल नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी का एक ड्र’ग्स डीलर के साथ फोटो ट्वीट किया है. नवाब ने देवेंद्र फडणवीस के रिश्ते अंडरवर्ल्ड से होने का दावा किया है.

अब अमृता फडणवीस की फोटो

नवाब मलिक आर्यन खान के मामले में पिछले कई दिनों से लगातार सवाल उठा रहे है. वो इस मामले को फर्जी तक बता चुके है. इसके आलावा उन्होंने एनसीबी के मुंबई जोनल डारेक्टर समीर वानखेड़े पर भी कई गंभीर आरोप लगाए है. वहीं जब नवाब मलिक ने देवेन्द्र फडणवीस को निशाना बनाया है.

devendra and amruta

सोमवार को नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया है जिसमें कुछ फोटोज शेयर किये गए है. तस्वीरों में बीजेपी नेता और सूबे के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस दिखाई दे रही है. अलग-अलग तस्वीरों में देवेन्द्र और अमृता के साथ एक और शख्स नजर आ रहे है.

इस शख्स की पहचान नवाब मलिक ने जयदीप राणा के तौर पर कराई है. नवाब मलिक के अनुसार यह जयदीप राणा है जो एक ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जे’ल में बंद है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी साल जून में राणा को एनसीबी ने गिर’फ्तार किया था.

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे- अमृता

नवाब ने दावा किया है कि फडणवीस के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के वक्त ‘चल चल मुंबई- नदी संरक्षण अभियान’ शुरू किया गया था, इस दौरान Mumbai River Anthem भी लॉन्च हुआ था. नवाब मलिक का आरोप है कि इस अभियान के लिए फाइनेंस हेड जयदीप राणा ही था.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि फडणवीस सरकार के वक्त सूबे में ड्र’ग्स का काला कारोबार खूब फला-फूला था.

वहीं इस मामले में नवाब मलिक के आरोपों पर जबाव देने के लिए देवेंद्र की पत्नी अमृता फडणवीस आगे आई. देवेंद्र की पत्नी अमृता फडणवीस ने ट्वीट करके कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को क्यों डांटे?

अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा कि इसकी वजह है विनाशकाले विपरीत बुद्धि. बता दें कि फडणवीस की पत्नी के ट्वीट को जांच अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने भी रीट्वीट किया हैं.