ग्लमैरस अंदाज में दिखी कंगना, बोल्ड तस्वीरें देख लोगों ने कहा- विदेश जाते ही भारतीय संस्कृति भूल गईं?

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिनों सुर्खियां बटोरती रहती है. उनके बयान लुक और फोटोज अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. हालांकि कई बार वो अपने विवादित बयानों के चलते भी चर्चा में आती रहती है. बता दें कि कंगना रनौत बीते कई दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी चल रही थी. कंगना धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट गई हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म धाकड़ की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है और इसी ख़ुशी में कंगना ने रैपअप पार्टी सेलिब्रेट की. सोशल मीडिया पर इस रैपअप पार्टी की जमकर चर्चा चल रही है.

ग्लमैरस अंदाज में दिखी कंगना

दरअसल रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उन्हें लोग जमकर पसंद कर रहे है. कंगना ने पार्टी के दौरान ली गई अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना ने पार्टी में काफी एंजॉय किया.

kangana ranut

वहीं कंगना ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में मशहूर शायर ग़ालिब की कुछ लाइन्स भी लिखी है. कंगना ने लिखा है कि मोहब्बत मैं नहीं फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले- गालिब.

बता दें कि कंगना ने पार्टी के लिए व्हाइट ब्रालेट-पेंट सेट कैरी किया है, जिसमें वो बहुत ज्यादा खुबसूरत लग रही है. कंगना इस ड्रेस में काफी ग्लमैरस दिख रही हैं. उनका यह पूरा लुक बेहद ही शानदार लग रहा है.

कंगना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप लिया. इसके साथ ही उन्होंने टाइट हेयर बन और मैचिंग हाई हील्स के साथ अपनी गेटउप को पूरा किया है.

kangana ranut1

इसके आलावा उन्होंने अपने लुक पर ज्वैलरी भी टीमअप की है और मैटेलिक नेकलेस और हूप्स ईयरिंग्स में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

जल्द नजर आए इन फिल्मों में

वहीं कंगना के फ़िल्मी कामकाज की बात की जाए तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली है. कंगना रनौत धाकड़ के अलावा फिल्म थलाइवी में भी जल्द नजर आने वाली है.

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. बता दें कि यह फिल्म पहले अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था. हालांकि अभी तक फिल्म की फाइनल रिलीज डेट जारी नहीं की गई है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.