खुद को गैर मुस्लि’म बताकर महिला की आबरू से खेला, वीडियो बनाया, बीफ खिलाया

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कई बार लोग अश्ली’ल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देते है. गलत इरादा रखने वाले लोग पहले चुपके से गं’दे वीडियो शूट करते है और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धम’की दे कर उनका फायदा उठाने का प्रयास करते है. इतना ही नहीं यह घ’टिया किस्म के लोग वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए वायरल भी कर देते है.

ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. खबरों के अनुसार एक शख्स ने खुद का नाम दिनेश बताया. इसके बाद घर किराये पर लिया और चुपके से वहां की एक महिला का नहाते हुए वीडियो शूट कर दिया.

हिंदू बताकर किया गं’दा काम

इसके बाद शख्स ने वीडियो वायरल करने की धम’की देकर महिला को ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं कई बार शख्स ने महिला के साथ गंदे काम को भी अंजाम दिया.

love jihad in delhi

फिर खुद को दिनेश बता रहा यह शादीशुदा और दो बच्चे के बाप ने महिला के साथ जबरन निकाह रचा लिया और फिर धर्म परिवर्तन के नाम पर उसे जबरन गौमांस खिलाया गया.

खबरों के अनुसार यह मामला राजधानी दिल्ली का है, खुद को दिनेश बता रहा यह शख्स असल में दानिश है. मूलरूप से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली 40 वर्षीय महिला के घर में कैसर नाम का एक शख्स 2005 से किराये पर रह रहा था, वो कंबल बेचने का काम करता था.

इसी बीच उसके साथ दानिश उर्फ दिनेश उसके साथ रहने आया, उसने खुद को एक हिंदू बताया. चूंकि महिला के पति की मौ’त 2017 में हो गई थी तो महिला अकेली ही रहती थी. दिसंबर 2019 में दानिश ने महिला का नहाने वक्त वीडियो बना लिया फिर उसे वायरल करने की धम’की देकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा.

ब्लैकमेल करके कई सालों तक उठाया फायदा

उसने महिला को धम’काकर उसके साथ कई बार गं’दा काम किया, इतना ही नहीं उससे लाखों रुपये और गहने भी ऐंठ लिए. साल भर के अन्दर उसने आठ लाख रुपये और गहने ऐंठे और दु’ष्कर्म के कई वीडियो भी बनाए, महिला उसके जाल में बुरी तरह फंसती ही चली गई.

03 अप्रैल 2021 को महिला को आरोपी ने दिल्ली बुलाया फिर उसे अलग घर में रख लिया. इसी बीच महिला को पता चला कि वह दिनेश नहीं बल्कि दानिश है. जो पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है. इसके बाद ही दानिश ने जबरन महिला से निकाह किया और उसे गौ’मां’स खिलाया.

दानिश ने महिला का धर्म परिवर्तन कराया और उसे पूजा पाठ करने से रोका, पी’ड़ित  महिला ने बताया है कि दानिश के दोस्त भी घर आकर उसके साथ गं’दा काम करते थे. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *