“क्या एंकर हैं आप?”: लाइव डिबेट के दौरान BJP प्रवक्ता को कहा ‘गटर पात्रा’ तो अंजना ओम कश्यप पर बुरी तरह भड़के संबित पात्रा

मीडिया चैनलों पर होने वाली डिबेट का स्तर तेजी से नीचे गिरा है, डिबेट अपने उद्देश्य से पूरी तरह भट’क चुकी है और अब जं’ग के एक मैदान में तब्दील हो गई है. मीडिया चैनलों पर लाइव डिबेट के दौरान हमें अक्सर ही बेतुकी बहस और झगड़’ते हुए लोग ही दिखाई देते है. ऐसी ही एक तीखी बहस हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच देखने को मिली.

बुधवार को लाइव डिबेट शो के दौरान संबित पात्रा और एंकर अंजना कश्यप के बीच तगड़ी नोक-झोंक हुई. दरअसल बप प्रवक्ता अंजना ओम कश्यप से कहते है कि वो कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा को चुप करवाए.

‘गटर पात्रा’ बोलेंगी तो क्या सुनूंगा

लेकिन इससे पहले की एंकर कुछ करती, संबित पात्रा नाराज हो गए और बोलने लगे कि ये लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता कुछ भी बोल रहे हैं. क्या एंकर हैं आप? आप मुझे अपने लाइव डिबेट शो में ‘गटर पात्रा’ बोलेंगी तो क्या सुनूंगा? बताइए हम लोग आजतक का बहिष्कार क्यों न करें.

SAMBIT PATRA

बीजेपी नेता संबित पात्रा की इस टिप्पणी पर अंजना ओम कश्यप नाराज़ हो गई और कहने लगे कि आप दोनों प्रवक्ता एक साथ बोल रहे है. मुझे दोनों में से किसी एक की भी आवाज़ साफ सुनाई नहीं दे रही है. मैं क्या हूं ये सवाल मुझ से पूछने वाले आप कोई नहीं है.

गुस्सा’ई अंजना ने आगे कहा कि आपको मुझे सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है. आपको जो भी बोलना है बोलिए, आप क्या कह रहे हैं कि मैं कैसी एंकर हूँ और पता नहीं हैं क्या आपको?

अंजना इतने पर भी नहीं रूकती है और वो अपनी भड़ास निकालते हुए कहती है कि बेवजह बहस क्यों कर रहे हैं आप? मुझे बताइए कि ये बात करने का कौन-सा तरीका है. अब आप मुझे बतओगें कि मुझे किस तरह बात करना है. संबित पात्रा जी आप को अपना व्यवहार ठीक करना चाहिए.

Anjana Om Kashyap

दिखाएंगे आपको आईना

इस पर जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग मुझे गटर पात्रा बोल रहे है और मैं यहां पर बैठ कर सुनता रहूंगा. हम आपको बिल्कुल बताएंगे की आपको किस तरह और कैसे बात करना चाहिए. आप अगर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने की अनुमति अपने शो में देती हैं.

तो हम लोग आपको बिल्कुल आईना दिखाएंगे, यह हमारा फर्ज है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो सकता कि हम जिस शो में बैठे हो वहां पर हमारे सामने इस तरह की भाषा का प्रयोग होता रहे. बता दें कि दोनों के बीच हुई इस तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.