VIDEO: सड़क पर मा’रपी’ट करते नजर आए डीएसपी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में एक शख्स दूसरे शख्स को पी’टता हुआ नजर आ रहा है. शख्स इस हद तक गु’स्से में है कि वह इस बात की भी परवाह नहीं करता है कि इस दौरान उसकी लुंगी तक खुल गई है. वो लुंगी पकड़ता है और मा’रपी’ट जारी रखता है. वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ujain dsp

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार वायरल वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स का नाम है वेदांत शर्मा और यह उज्जैन लोकायुक्त के डीएसपी हैं.

महंगी गाड़ी पर गिरी धूल तो कर डाली धु’नाई

रिपोर्ट के मुताबिक वेदांत शर्मा के इंदौर स्थित घर के पास में एक पड़ोसी के जहां कुछ निर्माण कार्य चल रहा था, इस दौरान उसकी धुल उड़ कर डीएसपी की BMW कार पर आ गिरी.

आरोपों के मुताबिक इसी बात को लेकर डीएसपी साहब इस कदर नाराज हुए कि पहले तो उन्होंने पड़ोसी को थप्प’ड़ जड़ा और फिर जमकर मा’रपी’ट पर उतारू हो गए. जवाब में पडोसी ने भी दो-चार हाथ चलाए. इसी बीच डीएसपी वेदांत शर्मा की लुंगी खुल गई. हालांकि कई लोगों का कहना है कि यह लुंगी नहीं बल्कि तौलिया है.

dsp Vrial Video

लुंगी कहिए या तौलिया लेकिन इसके खुलने के बाद सिर्फ चड्डी में भी डीएसपी साहब अपनी हाथापाई जारी रखी. इतना ही नहीं इस बीच उनका लड़ा’ई का मूड और भी पक्का हो जाता है और वो घर में जाते है और ल’ड़ने के लिए डंडा लेकर आते है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वायरल वीडियो को लेकर वेदांत शर्मा ने सफाई भी दी है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार वेदांत शर्मा उज्जैन लोकायुक्त यूनिट में डीएसपी के पद पर तैनात है.

वो इंदौर की लक्ष्य विहार कॉलोनी में रहते है. वहीं जिससे उनका झग’ड़ा हुआ है उसका नाम संदीप विज बताया जा रहा है, वह रिटायर्ड बैंक अधिकारी हैं और मूल रूप से गुजरात के रहने वाले है पर इन दिनों इंदौर में रही रहते है.

पि’टाई से घबराकर भागने वाले संदीप विज का घर डीएसपी साहब के घर की बगल में ही स्थित है. पिछले कुछ दिनों से उनके घर पर रेनोवेशन का काम चल रहा है. जिसके चलते काफी धूल उड़ती रहती है और शोर भी होता है.

इसी दौरान कुछ धूल डीएसपी की महंगी BMW कार पर आ गिरी, बस यही धूल लड़ा’ई की वजह बन गई. इसे लेकर विज की वहां काम कर रहे मजदूरों से बहस हो गई. संदीप विज का कहना है कि वो उस दिन इसी बात को लेकर डीएसपी के घर उनसे मिलने पहुंचे थे.

indore viral video

आम लोगों को सड़क पर दौड़ाता नं’गा कानून

लेकिन बहस बड़ी तो ताव में आए वेदांत शर्मा ने विज से हाथापाई कर डाली. डीएसपी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है, वहीं विज ने भी कनाडिया पुलिस थाने में डीएसपी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

वहीं मामले पर सफाई देते हुए डीएसपी शर्मा ने कहा कि संदीप विज ने उस दिन उन्हें धम’काते हुए कहा कि तुम्हारी अफसरगिरी निकाल दूंगा. इसी धमकी ने उन्हें उकसाया.

डीएसपी का कहना है कि मैं एक पुलिस अधिकारी हूं, इसलिए मैंने इस तरीके से जवाब दिया. जब भी कोई पुलिस को ध’मकता है तो पुलिस आमतौर पर ऐसे ही प्रतिक्रिया देती है.

वहीं वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि सड़क पर ला’ठी लेकर आम लोगों को दौड़ाता नं’गा कानून. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि DSP है या गुं’डा? क्या कमिश्नरी सिस्टम में पुलिस को अ’परा’ध करने का लाइसेंस मिल जाता है?

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.