‘शाहरुख के देश से हो भरोसा है’ कहने वाले मिस्र के ट्रैवल एजेंट को किंग ख़ान की तरफ से बड़ी सौगात

बॉलीवुड: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार है जिनके चाहने वाले दुनिया भर के कोने कोने में रहते हैं। वैसे किंग खान का प्यार भी अपने फैंस के लिए कुछ कम नहीं है। बात बिछे दिनों की है जब विदेश की धरती पर एक अनजान ट्रैवेल एजेंट ने भारतीय महिला प्रोफेसर की बिना पैसे लिए ही टिकट बुक कर दी थी। इसके पीछे की वजह यह थी की वो शख्स शाहरुख खान का बहुत ही बड़ा फैन है।

जब उस महिला ने अपने साथ हुए इस अनुभव को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर शेयर किया तो उसके बाद वो देखते ही देखते वायरल हो गया. फिर मीडिया ने भी इसके बारे में ख़बरें लगाना शुरू कर दिन थीं, और उसके बाद तो यह खबर कई दिनों तक चर्चा में रही थी।

किंग खान ने अपने फैन को भेजा तोहफा

जब किंग खान तक यह बात पहुंची तो उन्होंने अपने इस फैन को गिफ्ट भेजकर एक हिंदुस्तानी की मदद करने के लिए शुक्रिया कहा है। वैसे आपको बता दें इस भारतीय महिला प्रोफेसर का नाम अश्विनी देशपांडे है जो अशोका यूनिवर्सिटी में इकॉनमिक्स की प्रोफेसर हैं।

Shahrukh khan sent a gift to the fan
शाहरुख़ ख़ान

अश्वनी ने ट्वीट कर बताया था कि मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने शाहरुख खान के नाम पर उनकी मदद की थी। मामला कुछ इस प्रकार था कि अश्विनी देशपांडे को एडवांस पेमेंट करने में कुछ परेशानी हुई थी।

ऐसे में ट्रैवल एजेंट ने उन्हें कहा था कि क्योंकि वो शाहरुख खान के देश से बिलाॅंग करती हैं, इस लिए उसे उनपर पूरा भरोसा है।

इसके बाद ट्रैवल एजेंट ने बिना पैसे लिए ही अश्विनी देशपांडे की टिकट्स बुक कर दी थीं। यह इस बात का सबूत है कि किंग खान हमारे देश का एक ऐसा नाम, एक ऐसी हस्ती है कि जो देश के अलावा विदेशी लोगों की भी पहली पसंद है।

शाहरुख का उपहार

उस बाद अश्विनी देशपांडे ने शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज को टैग कर एक रिक्वेस्ट की थी कि उनका ये ट्रैवल एजेंट फैन शाहरुख खान की फोटो चाहता है।

इस फोटो पर शाहरुख खान अपना ऑटोग्राफ कर उस फैन की बेटी का नाम लिख कर दें, तो यह उसके लिए बड़ी ही खुशी की बात होगी।

शाहरुख खान ने भी अपने फैंस की खुशी का सम्मान किया यानी महिला प्रोफेसर अश्विनी और उनके ट्रैवल एजेंट की इच्छा पूरी कर दी थी।

ट्रैवल एजेंट की बेटी के साथ-साथ ही अश्विनी की बेटी के लिए भी गिफ्ट

आजतक की खबर के अनुसार, कि़ग खान की मैनेजर ने अश्विनी से कॉन्टैक्ट किया था। उस बाद किंग खान के तीन फोटो ऑटोग्राफ के साथ उस ट्रावेल एजेंट को भेज दी गईं।

किंग खान ने अपने इस फेन की इच्छा पूरी कर उसे उपहार तो दिया ही साथ में उन्होंने उस ट्रैवल एजेंट के लिए लेटर भी भेजे।

किंग ने ट्रैवल एजेंट की बेटी के साथ-साथ ही अश्विनी की बेटी के लिए भी ऑटोग्राफ वाली फोटोज भेजीं है। अश्विनी ने ट्वीट कर यह फोटो शेयर की हैं।

यूजर किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे

शाहरुख के इस कदम से उनके फैन भी बेहद ही खुश हैं।अश्विनी देशपांडे के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘ केवल बॉलीवुड के राजा बल्कि दिलों के राजा भी। वह जानते हैं कि उनका एक छोटा सा काम उनके फैंस के लिए जिंदगी भर की याद कैसे बन सकता है।’ अभिनेता के फैन लगातार उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं।

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.