सपा नेता का दावा- योगी के स्वागत के लिए जनसभा स्थल पर किसानों ने छोड़े सैकड़ों आवारा पशु

उत्तर प्रदेश: राज्य में विधानसभा चुनाव अपने अंतिम दौर की और तेजी से बढ़ रहा है, चार चरणों का मतदान हो चूका है और 27 फरवरी को पांचवे चरण की वोटिंग होनी है. इस बीच चुनावी बयानबाजी और निशानेबाजी का माहौल भी लगातार गर्म होता जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा से पहले स्थल पर सैकड़ों छुट्टा जानवरों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

यह वीडियो समाजवादी पार्टी (एसपी) के एमएलसी राजेश यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके मुताबिक बाराबंकी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा से पहले वहां सैकड़ों छुट्टा जानवर दौड़ते दिखे.

योगी की सभा से पहले किसानों ने छोड़े आवारा पशु

राजेश यादव ने यह वीडियो शेयर करते हुए सीएम योगी पर तंज भी कसा. उन्होंने लिखा कि योगी आदित्यनाथ जी के प्रस्तावित जनसभा से पहले स्थानीय किसानों ने सैकड़ों की तादाद में छुट्टा जानवरों को अनुपयोगी जी के स्वागत के लिए एकत्रित किये.

yogi in jnsbha

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने भी अपना बयान जारी किया है. बीजेपी ने इस वीडियो को झूठा करार दिया है. वहीं जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कुर्सी विधानसभा के गौरा सैलक में सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा प्रस्तावित थी.

इससे पहले सोमवार को सूबे की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के एमएलसी राजेश यादव ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सड़क के किनारे खेत में बैठे हुए आवारा पशु नजर आ रहे है. इस वीडियो को एसपी समर्थकों का जमकर समर्थन मिल रहा है.

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के प्रत्याशी सकेंद्र प्रताप वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग बीजेपी की होने वाली जीत से बौखला गई हैं, इसलिए इस तरह का झूठा प्रचार कर रहे है.

stray animal

बीजेपी का दावा- झूठा है वीडियो

उन्होंने आगे कहा कि मंगलवार को हुई योगी जी की जनसभा में 25 से 30,000 से ज्यादा लोगों आए थे, सपा द्वारा वायरल कराया जा रहा वीडियो झूठा है.

आपको बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनावों के बीच इस बार आवारा जानवरों का मुद्दा काफी चर्चा का विषय रहा है. सड़कों पर बड़ी तादाद में आवारा पशुओं का झुंड देखने को मिलता है, जिसके चलते लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

वहीं इन आवारा जानवरों के चलते सबसे अधिक किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है, दरअसल ये आवारा पशु बड़े पैमाने पर फसलों को क्षति पहुंचा रहे है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.