नवाब मलिक का एक और धमा’का, फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान क्रूज पार्टी में जो दाढ़ी वाला

आर्यन खान मामले को लेकर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. नवाब ने दावा करते हुए कहा कि एनसीबी रेड के दौरान मुंबई क्रूज ड्र’ग्स पार्टी में एक जो दाढ़ी वाला शामिल था वो असल में फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है. उन्होंने कहा कि यह काशिफ एक ड्र’ग्स माफिया है और वो समीर वानखेड़े का दोस्त है और यह देश भर में ड्र’ग और से’क्स का रैकेट चलाता है.

नवाब ने कहा कि मेरे पास क्रूज पार्टी में 6 बजकर 23 मिनट का एक वीडियो है जिसमें काशिफ खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नाचता हुआ नजर आ रहा है. मलिक ने कहा कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही पार्टी में कई आयोजन किये गए थे, इसमें से ही एक आयोजन काशिफ खान द्वारा किया गया था.

फैशन टीवी का इंडिया हेड है दाढ़ी वाला

उन्होंने आगे कहा कि काशिफ देश भर में इसी तरह के कई इवेंट होस्ट करता है और इन्हीं इवेंट के जरिए वो अपना ड्र’ग का धं’धा चलाता हैं. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर काशिफ खान को बचाने के आरोप भी लगाए है.

Nawab Malik mini

एनसीपी नेता ने कहा कि लंबे वक्त से समीर वानखेड़े काशिफ खान को बचा रहे हैं. इतना ही नहीं कई एनसीबी अधिकारीयों ने मुझे यह जानकारी दी है कि वो काशिफ के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं लेकिन एनसीबी के जोनल डारेक्टर समीर वानखेड़े उन्हें रोक देते हैं और खान के खिलाफ कार्रवाई करने से मना करते हैं.

वहीं नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी शबाना कुरैशी के निकाह की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की थी. जिसके बाद से ही नवाब मलिक केस को भट’काने और किसी की निजी लाइफ का सम्मान ना करने जैसे सवालों में घिर गए थे.

एक प्रेसवार्ता के दौरान नवाब मलिक ने कहा कि मैंने बिना इजाजत के कभी भी कुछ नहीं किया है. मेरे पास करीब रात के दो बजे यह तस्वीरें आई. इसके साथ ही तस्वीरें सेंट करने वाली महिला चाहती थी कि मैं सार्वजनिक करूं. इस दौरान मलिक ने वानखेड़े की मौजूद पत्नी क्रांति रेडकर को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की.

kasif khan

दो’षियों को मिले स’जा

इस दौरन नवाब मलिक ने यह भी बताया कि उन्होंने एक बार फिर से एनसीबी डीजी को पत्र लिखकर अपील की है कि वो 26 मामलों को बंद न करें. इन मामलों की तह तक जांच हो और जो लोग बेगुनाह है उन्हें न्याय दिलाया जाए.

आपको बता दें कि नवाब मलिक ने दावा किया है कि मुंबई की जेलों में एनसीबी ने गलत कार्रवाई करके 100 से ज्यादा बेगुनाह बंद किये हुए है. इन्हें झू’ठे आरोपों में फं’साने वालों की जांच होनी चाहिए और जो इसका दो’षी है उसे सजा मिलनी चाहिए.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.