Video: आशिक मिजाज पिता प्रेमिका को कार से घुमने निकले थे, बेटियों ने देख लिया और फिर…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में दो लड़कियां एक महिला को बीच सड़क पर मा’रते पिट’ते नजर आ रही है. इस दौरान बड़ी तादात में सड़क पर भीड़ भी इकट्ठा हो जाती है लेकिन यह दोनों लड़कियां बिना किसी की परवाह करें महिला के साथ मा’रपी’ट करती ही जाती है. आखिर इन लड़कियां की इस महिला के साथ ऐसी भी क्या रंजिश दी कि उन्होंने इसे बीच सड़क पर सरेआम धो डाला?

मीडिया रिपोर्ट्स में यह वीडियो राजस्थान के भीलवाड़ा बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार वीडियो में दो जवान बेटियां अपने पिता की मासूका की धु’लाई करती नजर आ रही है.

आशिक मिजाज पिता की प्रेमिका की हुई धु’नाई

बताया जा रहा है कि यह जवान बेटियां अपने आशिक मिजाज पिता की हर’कतों से परेशान है और जब उन्होंने देखा कि पिता अपनी प्रेमिका के साथ कार में जा रहे हैं तो वो कार के आगे आ गई. इतना ही नहीं कार के बोनट पर टंगी-टंगी एक बेटी तो कुछ दूर तक चली गई.

bhidvada

इस दौरान कार को पिता ने नहीं रोका, लेकिन जब उन्हें लगा कि माहौल ख़राब हो रहा है तो पिता को कार रोकना पड़ा. वहीं जैसे ही कार रुकी, बेटियों ने उनकी प्रेमिका को कार से खीच लिया और सरेआम सड़क पर पी’टना शुरू कर दिया.

खबरों के अनुसार बीच सड़क पर हुआ यह हाई वोल्टेज ड्रामा भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में देखने को मिला. उपखंड के हनुमान नगर थाना क्षेत्र में कार में सवार अपने पिता को किसी महिला के साथ दो युवतियों ने रंगे हाथ पकड़ लिया.

युवतियां पिता और उनकी महिला मित्र को साथ में घूम’ते देख गुस्से से लाल हो गई. इसके बाद तो दोनों युवतियों ने पिता के गर्लफ्रेंड पर जमकर ला’त-घु’से चलाए और उसकी पि’टा’ई की. वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच कुचलवाड़ा रोड पर जाम की स्थिति बन गई.

हालांकि काफी ड्रामा काट’ने के बाद दोनों पक्ष मौके से रवाना हो गए. मौके पर मौजूद लोगों और रिपोर्ट्स के अनुसार कुचलवाड़ा रोड पर एक कार के आगे दो युवतियां अचानक दौड़कर खड़ी हो गई. इस दौरान कार को भागकर ले जाने का प्रयास भी किया गया लेकिन युवतियों ने कार को आगे नहीं बढ़ने दिया.

पिता के अफेयर से घर में अशांति का माहौल

उन्होंने कार रुकवा दी. युवतियों के दावे के अनुसार कार में उनके पिता मौजूद है और उनके साथ जो महिला है वो उनकी प्रेमिका है. युवतियों के मुताबिक पिछले कई महीनों से उनके पिता का इस महिला के साथ अफेयर चल रहा है.

जिसके चलते घर का माहौल ख़राब बना हुआ है और घर में अशांति छाई हुई है. ऐसे में जब पिता प्रेमिका के साथ कार में घूमते दिखे तो युवतियों के सब्र का बांध टू’ट गया.

उन्होंने अपने पिता को कार से बाहर निकाल कर खूब खरी-खोटी भी सुनाई. साथ ही उनके साथ मौजूद महिला को कार से बाहर निकाल कर उसकी खूब पि’टाई भी की. इस दौरान लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की, तभी मौका पाकर महिला भाग खड़ी हुई.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.