26 साल बड़े आमिर संग अफेयर की खबरों पर फातिमा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, शादी को लेकर कहीं ये बात

दं’गल फेम बॉलीवुड अदाकारा फातिमा सना शेख ने 11 जनवरी को अपना 30वां जन्मदिन मनाया था। फातिमा ने बहुत ही कम समय में अपने टैलेंट और अभिनय क्षमता से बॉलीवुड मे एक अनोखा मकाम बना लिया हैं। फातिमा ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली सना ने जानी मानी चाइल्ड आर्टिस्ट थीं।

सना ने कमल हासन की चाची 420 और शाहरुख खान की वन टू का फोर जैसी फिल्मों से छोटी सी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। उस बाद फातिमा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग से खुद की प्रतिभा को साबित किया।

फातिमा और आमिर खान के बीच साॅफट कार्नर

दं’गल’ के बाद फातिमा दूसरी बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी आमिर खान के साथ ही नजर आईं। इस फिल्म के बाद आमिर खान और सना फातिमा शेख को लेकर हर तरफ चर्चे होने लगे। दोनों की पर्सनल लाइफ को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी।

aamir and fatima
aamir khan fatima sana shaikh

बात यहां तक बढ गई कि मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह कहा जाने लगा कि फातिमा और 56 साल के आमिर खान के बीच सोफट कोर्नर हैं और दोनों के बीच अफेयर चल रहा है।

बात यहां तक पहुंची की जब पिछले साल आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से डिवोर्स लिया तो इसका जिम्मा भी सना को भी सौंपा गया कि उनके वजह से ये डिवोर्स हुआ है।

सना ने अपने और आमिर के रिश्तों को लेकर किए खुलासे

अब फातिमा ने आमिर खान के साथ अपने रिश्ते पर लग रहे सभी अंदाजो पर चुप्पी तोड़ कर सनसनी खेज खुलासे किए हैं।

फातिमा ने बिल्कुल ही साफ कर दिया है कि आमिर के साथ उनके सिर्फ और सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन ही हैं। फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, पहले मैं ऐसी खबर सुनकर बहुत ही परेशान होती थी।

मुझे अपना नाम और आमिर खान का नाम इस तरह से सुनकर बहुत ही बुरा लगता था क्योंकि मैंने इससे पहले कभी भी ऐसी किसी भी परिस्थिति का सामना नहीं किया था।

कुछ अनजान लोग, जिनसे मैं ना कभी नहीं मिली थी और ना मैं जानती थी फिर भी वो मेरे बारे में इस तरह की बातें लिख रहे थे।

fatima sana shaikh
image source: google

परिस्थितियों का सामना करना सीख लिया

फातिमा ने आगे कहा कि ऐसे लोग बिना कोई सच्चाई को जाने या समझे अपनी मन मर्जी के मुताबिक खबरों को छापते हैं। इन खबरों को पढ़ने और सुनने के बाद लोग मुझे गलत समझने लगे थे।

आगे फातिमा ने कहा कि अगर कोई मुझे सामने आकर यह पूछता तो मैं उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती।

सना फातिमा के अनुसार यह सारी बातें पहले उन्हें बहुत ही डिस्टर्ब थी, लोगों का उनके बारे में गलत सोचना उन्हें काफी ही परेशान कर रहा था।

सना कहती हैं कि आखिरकार उन्हें यह समझ में आ गया कि इस इंडस्ट्री में रहना है तो इन सभी बातों की आदत भी डालनी होगी।

सना ने धीरे धीरे इन सभी बातों और अफवाहों को इग्नोर करना सीख लिया। सना कहती हैं कि हालांकि अब भी वे इन सब बातों से परेशान हो जाती है।

सना फातिमा शेख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सूरज पे मंगल भारी, भूत पुलिस, अजीब दास्तांस जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया है।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.