दिव्यांका त्रिपाठी से सारा खान तक, इन सेलेब्स को मिला प्यार में धोखा

फिल्‍म इंडस्ट्री में सेलेब्स के बीच अक्सर ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम है. इसके पीछे की वजह पार्टनर का धोखा देना और किसी दूसरे के साथ रिलेश्‍नशिप में आना रहा. इसका खुलासा इंटरव्‍यू के दौरान खुद सेलेब्स ने किया है. आज हम इसी के बारे में बात करने जा रहे है.

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का 8 साल तक चला रिलेश्‍नशिप खत्‍म हो गया. दोनों के रास्‍ते अलग हो गए है. शरद ने दिव्यांका को धोखा दिया, जिससे दिव्यांका त्रिपाठी पूरी तरह टूट गई थीं.

sna khan brak

प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. लेकिन जब प्रियांक ‘बिग बॉस’ में आए तो उनकी नजदीकियां बेनाफ्शा सूनावाला से बढ़ गई और दिव्या ने अपना रास्‍ता अलग कर लिया.

एजाज खान और अनीता हसनंदानी भी खूब चर्चा में रहे, लेकिन बाद में एजाज ने बुरी तरह से अनीता का दिल तोड़ा. एजाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्‍हें इसके लिए बहुत पछतावा है.

सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के लिंकअप की खबरें जितनी तेजी से फैली थीं, उससे भी ज्‍यादा चर्चा उनके ब्रेकअप के रहे.  सना ने बताया कि मेल्विन ने किसी और के लिए उन्हें धोखा दिया है.

सारा खान आजकल कंगना रानौत के शो ‘लॉक अप’ में नजर आ रही हैं. 17 वर्षीय सारा खान ‘बिग बॉस’ में आई थी, उसी दौरान उन्‍होंने अली मर्चेंट को डेट किया. दोनों ने शो में शादी की लेकिन बाहर आने के बाद उनके रास्ते अलग हो गए. ‘लॉक अप’ में सारा ने बताया कि अली उन्‍हें चीट कर रहे थे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.