बेपनाह प्यार के चलते प्रेमिका के लिए दान की किडनी, ठीक होते ही वो किसी और के साथ निकल ली

पुरानी कहावत है प्यार में बड़ी ताकत होती है. प्यार की खातिर लोग कुछ भी कर गुजरते है. अपने सच्चे प्यार को पाने, उसे बचाने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है. बेइंतेहा प्यार करने वाले लोग अपने प्यार के लिए सभी हदें पार कर देते है. लेकिन अगर कोई अपने प्यार के लिए कुछ बड़ा कर दे और उसे बदले में धोखा मिले तो उसके दिल पर क्या गुजरेगी, शायद इसे शब्दों में बयां भी नहीं किया जा सकता.

कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ. एक लड़के ने अपने प्यार की खातिर अपनी किडनी दे दी लेकिन इसके बाद भी उसे निराशा ही हाथ लगी. इस शख्स ने खुद इस मामले का खुलासा टिक-टोक पर किया है.

प्यार के बदले में मिला धोखा

TikTok पर दावे करते हुए एक शख्स ने कहा कि उसने अपनी कि’डनी अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की मां को डोनेट कर दी लेकिन बाद में उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ किसी और से शादी रचा ली.

uziel martinez tik tok

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स का नाम उजिएल मार्टिनेज है. Uziel Martinez मैक्सिको के Baja California में रहता है और एक स्कूल में टीचर है.

उजिएल का एक TikTok Video इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में बह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात करते नजर आ रहे है. वो बता रहे है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें किडनी दान करने के बाद भी धोखा दिया.

उज़िएल मार्टिनेज ने वीडियो में बताया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका की मां को अपनी एक किड’नी दान कर दी, क्योंकि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करते थे और उसके लिए कुछ भी कर सकते थे.

 

लेकिन मां के ऑप’रेशन के महीने भर बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उन से ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और लड़के के साथ शादी कर ली.

उज़िएल का यह टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सोफ़े पर लेटे काफी दुखी नजर आ रहे है. इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके है. वीडियो पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

uziel martinez

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

वहीं उज़िएल का वीडियो देखने के बाद लोगों ने उनके प्रति अपनी सहानुभूति भी जाहिर की. कुछ यूजर्स ने उज़िएल को समझाते हुए कहा कि उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए, लड़की ने एक अच्छे और सच्चे इंसान को खो दिया है.

हालांकि उज़िएल मार्टिनेज ने यह वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उनके और उनकी पूर्व प्रेमिका के बीच दोस्ती अभी भी है. उन्हें अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से कोई शिकायत नहीं है. वो एक-दूसरे से नफ’रत नहीं करते हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.