फेरों के बाद दूल्हे के पिता ने कहा- बेटा अब तुम दोनों Kiss कर सकते हो, तो पंडित जी का रिएक्शन देखने लाइक..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो को यूजर खूब पसंद कर रहे है और इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दी जा रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे है. शादी के रस्म के दौरान पिता और शादी करवा रहे पुजारी के कहने पर दूल्हा और दुल्हन किस करते नजर आते हैं. इस दौरान पुजारी को शरमाते हुए भी देखा जा सकता हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शटरडाउन फोटोग्राफी द्वारा शेयर किया गया है. इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इसमें जो दुल्हन के तौर पर नजर आ रही है उनका नाम है विदुषी शर्मा.

अब तुम दोनों Kiss कर सकते हो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो को फेरों के दौरान शूट किया गया है, इसी दौरान दुल्हे के पिता पुजारी से कहते हुए सुनाई देते है कि आप दुल्हे से कहिए कि वो दुल्हन को अब किस कर सकता हैं.

priest asks bride

इस पर पुजारी जी शर्मा जाते है और दुल्हे के पिता को कहते है कि आप ही कह दीजिए ना, ये सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते है. इसके बाद एक आवाज़ आती है कि आप हिंदी में कह दीजिए.

इसके बाद पुजारी (Priest) जी दुल्हे से शर्माते हुए दूल्हे से कहते हैं कि अब आप दुल्हन को किस करिए. पंडित जी के कहने पर दूल्हा-दुल्हन एक-दुसरे को किस करते है.

इसके बाद पंडित जी दुल्हे के पिता से कहते है कि वो उन्हें टिका कर दें. इस पर दुल्हे के पिता हंसते हुए कहते है कि मुझे लगा आप कह रहे है कि आप मुझे किस करें. इस पर दूल्हा-दुल्हन समेत सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं.

शर्मा गए पंडित जी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये जाने के बाद अब तक 26 हजार से अधिक बार देखा जा चूका है, सोशल मीडिया पर कई लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है. कई लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shutterdown (@shutterdownphotography)

वहीं कुछ लोग इस वीडियो से चिढ भी रहे है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि यह बहुत प्यारा है. वहीं एक अन्य यूजर इस पर एतराज जताते हुए लिखता है कि यह पूरी तरह से हिंदू रीति-रिवाजों का सरेआम अपमान किया जाना है, अग्निवेदी एक पवित्र अग्नि होती है और ऐसा करना बिल्कुल भी सही नहीं था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *