कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट पहुँची स्मृति ईरानी, गार्ड ने कर दी ऐसी हरकत कि गुस्से में वापस लौटीं

टीवी अभिनेत्री से राजनेत्री बनी स्मृति ईरानी बतौर गेस्ट कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली थी, लेकिन अब उनके सपोर्ट के लिए बुरी खबर सामने आई है, दरअसल अब स्मृति ईरानी इस शो में नजर नहीं आने वाली हैं. स्मृति ईरानी कपिल शर्मा के शो के सेट से बिना शूटिंग किये ही वापस लौट गई है. इस शो में स्मृति ईरानी अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए बतौर गेस्ट आने वाली थी लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर ही नहीं जाने दिया.

जिसके चलते स्मृति ईरानी को वापस लौटना पड़ा. सूत्रों के हवाले से अमर उजाला ने बताया है कि जब शूटिंग के लिए केंद्रीय मंत्री द कपिल शर्मा शो के सेट के एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड अन्ना ईरानी को पहचान नहीं पाया. जिसके चले उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया.

गार्ड ने स्मृति को अंदर जाने से रोका

खबरों के अनुसार स्मृति ने गार्ड को बताया कि उन्हें एपिसोड की शूटिंग के लिए सेट पर इनवाइट किया गया है, वो शो में बतौर स्पेशल गेस्ट इनवाइट है. इस पर गार्ड ने ईरानी से कहा कि हमें इस तरह का कोई आदेश नहीं दिया गया है, सॉरी मैडम हम आपको अंदर नहीं जाने दे सकते हैं.

smriti irani

वहीं कई लोगों का इस मामले में यह कहना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के सेट के गेट पर तैनात गार्ड के रही. इस मामले में स्मृति ईरानी और कपिल शर्मा को तो कोई जानकारी ही नहीं थी.

वहीं जब कपिल शर्मा और शो की प्रोडक्शन की टीम को इस पूरे मामले की जानकरी मिली तो सेट पर अफरा-तफरी का मौहाल मच गया. लेकिन इस बीच स्मृति ईरानी बिना शूटिंग की वापस लौट गई.

बता दें कि इन दिनों स्मृति ईरानी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में है. दरअसल खबरों के अनुसार उन्होंने अपना वजन पहले के तुलना में काफी कम कर लिया है. स्मृति ईरानी काफी स्लिम हो गई है. उनकी पहले और बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

kapil sharma show

टीवी एक्ट्रेस रह चुकी स्मृति ईरानी

उनके फैन्स कमेन्ट सेक्शन में उनसे वजन घ’टाने के टिप्स भी मांग रहे हैं. स्मृति ने एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इस शो में स्मृति ईरानी ने तुलसी का किरदार अदा किया था.

मौजूदा वक्त में स्मृति ईरानी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री है. वो बीजेपी की वरिष्ठ नेता है और यूपी के अमेठी से सांसद है. उन्होंने कांगेस नेता राहुल गांधी को ह’राकर कांग्रेस के गढ़ में फ़तेह हासिल की थी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *