हरनाज संधु बॉलीवुड के इन तीन बड़े चेहरों को करती है पसंद, करना चाहती है इनके साथ फिल्म

हरनाज़ कौर संधु को आज हिंदुस्तान में हर कोई जनता है. पूरे 21 साल के लंबे इंतज़ार के बाद मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब हरनाज़ द्वारा भारत लाया गया. हरनाज़ ने यह ताज जीतकर देश का नाम गौरवान्वित किया. हरनाज़ से पहले इस ख़िताब को भारत के लिए लारा दत्ता ने 2000 में और उनसे पहले सुष्मिता सेन ने साल 1994 में जीता था.

हरनाज मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली तीसरी भारतीय बनी. हरनाज संधु पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस है. उन्होंने इससे पहले कुछ पंजाबी फिल्मों में अदाकारी की है.

शाहरुख़ के साथ डेब्यू चाहती है हरनाज़

उनकी दो पंजाबी फ़िल्में जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं अब हरनाज की एंट्री बॉलीवुड फिल्मों में हो सकती है. खबरों के मुताबिक वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर सकती है.

Harnaaz Sandhu bollywood

हरनाज ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई प्लानिंग के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वो किस तरह के लड़के को डेट करना पसंद करेगी और बॉलीवुड में किन स्टार्स के साथ काम करना चाहती है.

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में हरनाज़ में कहा कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. उन्होंने कहा कि जब मैं बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करूंगी तो सभी को इसकी जानकारी दे दी जाएगी.

मिस यूनिवर्स ने कहा कि,मुझे लगता है कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा, इसलिए चिंता ना करें, सही वक्त पर हरनाज आपको अपडेट जरूर करेगी.

वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड फिल्मों में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ डेब्यू करना चाहती हैं. वहीं जब उनसे यह सवाल किया गया कि वो किस अभिनेत्री के साथ फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक है.

इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ काम करना चाहूंगी. आप सोचिये हम सभी एक साथ एक फिल्म में हो तो कितना बड़ा नारी सशक्तिकरण का मैसेज जाएगा. हम सभी मिलकर एकबार फिर से इतिहास रच सकते हैं.

Harnaaz Sandhu star

जब उनसे पूछा गया कि आप एक अमीर बूढ़े इंसान या फिर एक यंग स्ट्रगलिंग व्यक्ति में से किसे डेट करना पसंद करेंगी? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मैं एक यंग स्ट्रगलिंग लड़के को डेट करूंगी.

कास्टिंग काउच पर कहीं ये बात

इसका कारण बताते हुए 21 वर्षीय हरनाज़ ने कहा कि मैंने खुद भी काफी स्ट्रगल किया है और आगे भी करती रहूंगी. एक इंसान होने के नाते स्ट्रगल करना बेहद बहुत जरूरी होता है, क्योंकि ये एकमात्र ऐसी चीज है जो हमारी उपलब्धियों का मूल्य समझती हैं.

वहीं जब हरनाज संधु ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि आप फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करते है तो आपको किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है.

लेकिन यह उस इंसान के ऊपर निर्भर करता है कि वो खुद क्या फैसला लेता है. सच तो यह है कि इन सब पर बात करना फ़िलहाल जल्दबाजी होगी. इसलिए अभी जीत के जश्न पर फोकस रखते है. कल क्या होता है यह कल पर छोड़ते है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.