वोट के लिए भाजपा विधायक ने जनता के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई: अखिलेश ने कसा तीखा तंज

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चलते सरगर्मी चरम पर है. इस बीच कई अजीबोगरीब मामले भी देखने को मिल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया. यह वाकया सोनभद्र से एक जनसभा के दौरान देखने को मिला. दरअसल स्थानीय विधायक को लेकर आम जनता में काफी नाराजगी व्यक्त थी, इसी नाराजगी को देखते हुए विधायक ने इसे दूर करने के लिए काफी अलग रास्ता अपनाया. विधायक ने एक जनसभा के दौरान जनता के सामने कान पकड़ के उठक-बैठक लगाई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक भूपेश चौबे से उनके क्षेत्र की जनता काफी नाराज है. मतदान से पहले विधायक को इस बात का आभास अच्छे से हो गया.

विधायक ने मांगी मांफी

इसी के चलते बीजेपी विधायक भूपेश चौबे ने जनता की नाराजगी दूर करने के लिए न सिर्फ हाथ जोड़े बल्कि वह अपने कान पकड़ कर उठक-बैठक करते हुए भी नजर आए.

bhupesh choubey

आपको बता दें कि विधायक चौबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीं इस वायरल वीडियो पर एसपी चीफ अखिलेश यादव ने भी तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा है कि “यूपी की जनता सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को माफ़ नहीं, साफ करेगी.”

आपको बता दें कि बुधवार को रॉबर्ट्सगंज मुख्यालय में भाजपा की एक जनसभा आयोजित की गई थी. जिसमें रॉबर्ट्सगंज विधानसभा से मौजूदा बीजेपी विधायक भूपेश चौबे भी शामिल हुए.

इसी बीच विधायक ने नाराज जनता को मनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. विधायक रूठी जनता को मानाने के लिए मंच पर लगी कुर्सी पर खड़े हो गए, इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगी.

इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी विधायक कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे. विधायक ने इस दौरान जनता को यकीन दिलाया कि जो गलती उनसे एक कार्यकाल के दौरान हुई, वह अब आगे नहीं होगी.

ऐसा विश्वास दिलाते हुए उन्होंने जनता से एक बार फिर से उन्हें वोट देने की अपील की. आपको बता दें कि ऐसा बताया जा रहा है कि स्थानीय जनता में विधायक के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि अपने कार्यकाल के दौरान बीजेपी विधायक ने क्षेत्र में कोई विकास का काम नहीं किया जिससे लोगों में काफी नाराजगी फैली हुई है.

akhilesh and bhupesh

अखिलेश यादव ने कसा तंज

लोगों का कहना है कि इसी नाराजगी को दूर करने के लिए अब विधायक भूपेश चौबे ने सार्वजनिक तौर से माफ़ी मांग रहे है. वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिस पर सियासी दल भी जमकर निशाना साध रहे है.

इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि हम बोल रहे थे ना..700 से अधिक किसानों की मौ’त के लिए जिम्मेदार बीजेपी वाले अगर कान पकड़कर सार्वजनिक तौर पर भी 700 उठक-बैठक भी लगाएं तो भी जनता उन्हें माफ़ नहीं करेगी.

उन्होंने आगे लिखा कि भाजपाई वोट मांगने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन इस बार जनता भाजपा को माफ़ नहीं साफ करने जा रही हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.